logo-image

Janhvi Kapoor: 'उलझ' में IFS ऑफिसर का रोल निभाएंगी जान्हवी कपूर, वायरल हुआ फर्स्ट लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की नई फिल्म 'उलझ' (Ulajh) का फर्स्ट लुक जारी हो गया है.

Updated on: 10 May 2023, 01:31 PM

नई दिल्ली:

Janhvi Kapoor Ulajh Firts Loook: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की नई फिल्म 'उलझ' (Ulajh) का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. इस फिल्म में जान्हवी बेहद अलग तरह का रोल निभाते नजर आएंगी. फिल्म के पोस्ट में जान्हवी कपूर कॉटन साड़ी पहने एकदम अलग अंदाज में दिख रही हैं. जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्में जान्हवी के अलावा और भी कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं. इनमें 'हंटर' फेम एक्टर गुलशन देवैया, मियांग चांग, सचिन खेडेकर भी हैं. फिल्म 'उलझ' का फर्स्ट पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जंगली पिक्चर्स की नई फिल्म 'उलझ' में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. इस फिल्म में जान्हवी एक आईएफएस ऑफिसर (IFS Officer) के रोल को निभाती दिखेंगी.  मेकर्स ने 'उलझ' फिल्म की स्टारकास्ट का भी ऐलान कर दिया है. फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में सभी सितारे एक-साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. सभी कलाकारों के चेहरे पर गंभीरता है और जान्हवी साड़ी में काफी इम्प्रेसिव लग रही हैं. 

जंगली पिक्चर्स की 'उलझ' को नेशनल अवॉर्ड विनर रह डायरेक्टर सुधांशु सारिया बना रहे हैं. फिल्म इसी महीने के आखिर तक फ्लोर पर आने की संभावना है. हालांकि इसकी रिलीज डेट के लिए को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. 

फिल्म की बात करें तो 'उलझ' देशप्रेमी परिवार से आने वाली एक यंग IFS अफसर की कहानी है. ये लेडी अफसर हर तरह की चुनौतियों को पार करते हुए आगे बढ़ रही होती है लेकिन फिर एक  खतरनाक साजिश में फंस जाती है. परवेज शेख और सुधांशु सरिया द्वारा लिखित ये थ्रिलर फिल्म जान्हवी के लिए एक चैलेंज की तरह रही है. 

फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर जान्हवी काफी एक्साइटेड नजर आई थीं. उन्होंने कहा था कि,  "जब मुझे 'उलझ' की कहानी पता चली तो मैंने इसे तुरंत हां बोल दिया था. ये मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकालने वाली फिल्म है. भारतीय विदेश सेवा की दुनिया से जुड़े इस किरदार को जीना चाहती थी. मैं इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साटइटेड हूं."