logo-image

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर का मंदाकिनी मोमेंट, सफेद साड़ी में नहाती नजर आईं...

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं.

Updated on: 22 Jan 2023, 11:06 AM

New Delhi:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं. एकट्रेस की खूबसूरती का कोई ठिकाना नहीं है. आए-दिन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor hot looks) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस (Janhvi Kapoor) ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. कई लोगों को जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  की ये तस्वीरें देखकर पुराने दौर की एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) की याद आ गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

दरअसल, जाह्नवी कपूर ने ये तस्वीरें शनिवार शाम को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. हालांकि उन्होंने इन तस्वीरों को कोई कैप्शन नहीं दिया, लेकिन ये तस्वीरें अपने आप में एक कहानी कहती हैं. सफेद साड़ी पहने 25 साल की जाह्नवी कपूर पानी में उतरते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही गोल्डन बॉर्डर वाली ये साड़ी जाह्नवी कपूर के साउथ इंडियन लुक को भी चार-चांद लगा रही है. साथ ही, इन तस्वीरों पर उनके फैंस और उनके दोस्त जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस तस्वीर पर जाह्नवी के दोस्त ओरी ने भी कमेंट किया है.

जाह्नवी कपूर को देख लोगों को याद आईं 'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकनी 

आपको बता दें कि, इससे पहले, 1985 में फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' (Ram Teri Ganga Maili) की रिलीज ने उस जमाने में बवाल मचा दिया था. फिल्म तो हिट रही थी, लेकिन इसके एक गाने में सफेद साड़ी में झरने पर नहाती मंदाकिनी की बोल्डनेस ने न सिर्फ उस दौर में चर्चा बटोरी थी. बल्कि जिस खूबसूरती से डायरेक्टर राज कपूर ने मंदाकनी को शूट किया था, उसे आज भी याद किया जाता है. शनिवार को एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर पहली नजर में आपको सालों पुरानी मंदाकिनी की याद आ जाएगी.

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: वीकेंड पर सेल्फ-केयर करती नजर आईं प्रियंका, दिखा दमकती त्वचा का राज

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, पिछले साल अपनी फिल्म 'मिली' (Mili) को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. इस फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी. आने वाले समय में एक्ट्रेस 'रणभूमी' (Ranbhoomi), 'बवाल' (Bawaal) और 'बड़े मियां और छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में नजर आने वाली हैं.