logo-image

Janhvi Kapoor: दीवाली पार्टी में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत स्टाइल, विजय वर्मा ने कुर्ते लुक में थामा तमन्ना का हाथ

मनीष मल्होत्रा के घर ये दीवाली पार्टी रखी गई, जिसमें सभी सेलेब्स अलग-अलग अंदाज में नजर आए और खासकर कपल के लिए ये पार्टी एंटरटेनमेंट का बहुत बड़ा जरिया था.

Updated on: 06 Nov 2023, 11:47 AM

नई दिल्ली:

दीवाली (Diwali 2023) का त्योहार नजदीक है, ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebraties) भी दिवाली की पार्टी करते नजर आए हैं. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर दीवाली की पार्टी रखी गई, इसमें सलमान ऐश्वर्या राय बच्चन, सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, (Aditya Roy Kapur) सारा अली खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, रेखा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, सोनम कपूर और कई अन्य लोगों ने अपने आउटफिट का प्रदर्शन करते हुए इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई . सलमान खान (Salman Khan) की मौजूदगी ने उत्सव की सभा में ग्लैमर का अतिरिक्त तड़का लगा दिया. 

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया इस लुक में आए नजर

यह कपल के लिए एक उत्सव था, जिसमें विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को हाथों में हाथ डाले पार्टी से निकलते देखा गया. इस बीच, जान्हवी कपूर अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ कार में बैठकर मुस्कुरा रही थीं.रविवार, 5 नवंबर की रात, मुंबई में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के आवास पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया. एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इस कार्यक्रम में शामिल हुईं और उन्हें गोल्डन लहंगे में देखा गया.  अपने पहनावे को  गोल्डन झुमके और एक मैचिंग क्लच के साथ पूरा करते हुए, जान्हवी ने सुंदरता बिखेरी. पार्टी के बाद अपने बालों को कैजुअल बन में बांधने के बाद भी उन्होंने अपना शानदार लुक बरकरार रखा.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

ये भी पढ़ें-Shah Rukh Khan: शाहरुख की बर्थडे पार्टी से सामने आईं फोटोज, कॉमन फ्रेंड ऑरी के पोज देख फैंस ने किया ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई जान्हवी

जान्हवी ने बड़ी मुस्कुराहट के साथ पैपराजी को ग्रीट किया एक कार में एंटर किया, जहां उनके कथित बॉयफ्रेंड, शिखर पहाड़िया, ब्लू कलर का कुर्ता पायजामा पहने हुए उनका इंतजार कर रहे थे. दोनों ने मुस्कुराहट और शब्दों का आदान-प्रदान किया, जिससे उत्सव की रात में गर्मजोशी का स्पर्श जुड़ गया.  विजय वर्मा ने सरासर व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना था, जबकि तमन्ना भाटिया ने सीक्विन्ड पेस्टल-शेड वाली साड़ी में खूबसूरती दिखाई. एक-दूसरे के प्यार में डूबे इस अट्रेक्टिव कपल को मनीष मल्होत्रा ​​के घर से हाथों में हाथ डाले निकलते हुए कैद किया गया. विजय, एक दयालु प्रेमी का प्रतीक, तमन्ना को एक कार तक ले गया, उसने न केवल उनका हाथ पकड़ा, बल्कि यह भी सुनिश्चित किया कि उनका पहनावा कार के दरवाजे में न फंसे, जो दोनों के बीच स्नेहपूर्ण बंधन को दर्शाता है.