logo-image

DID Super Moms में प्रमोशन करने पहुंची जाहन्वी कपूर, फोटोग्राफर के चश्मे पर हुईं फिदा

जान्हवी पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. वहीं अब डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​सुपर मॉम्स के सेट पर पहुंच चुकी हैं.

Updated on: 01 Aug 2022, 07:48 PM

highlights

  • नेवी ब्लू लोअर कैजुल ट्राउजर में कूल लग रही
  • डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​सुपर मॉम्स के सेट पर पहुंची
  • जान्हवी और सारा दोनों ने अपने बारे में कुछ बातें बताईं

:


जाहन्वी कपूर बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक है और अपनी डार्क-कॉमेडी फिल्म, गुड लक जेरी को लेकर उत्साहित है. यह फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी और इसे अच्छे रिवियू मिल रहे हैं. जान्हवी पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. वहीं अब डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​सुपर मॉम्स के सेट पर पहुंच चुकी हैं. इस शो में मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा, बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर और भाग्यश्री जज हैं. 

डीआईडी ​​सुपर मॉम्स प्रतियोगियों द्वारा अपने असाधारण नृत्य प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत रहा है. जान्हवी कपूर शो में कंटेस्टेंट का मनोबल बढ़ाती नजर आएंगी. इस आउटिंग के लिए जान्हवी ने गोल्डन और सी ब्लू सीक्विन वाला गाउन पहना है. वहीं पोनीटेल के साथ न्यूड मेकअप में देखीं गईं. पैपराजी ने जाहन्वी से तस्वीरों खींचाने का अनुरोध किया जिसके बाद जाहन्वी ने हंसते हुए पोज दिया. फोटो सेशन के दौरान, जान्हवी ने एक फोटोग्राफर के गॉगल्स को देखा और कहा, 'आपके चश्मे बहुत पसंद है मुझे'.

कॉफ़ी विद करण में बताईं ये बात

जान्हवी कपूर, वह हाल ही में करण जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण में दिखाई दीं और ब्लिंग के लिए अपने प्यार के बारे में विस्तार से बताया. अभिनेत्री के साथ उनकी अच्छी दोस्त सारा अली खान भी थीं. इस एपिसोड को सभी ने पसंद किया क्योंकि जान्हवी और सारा दोनों ने अपने बारे में कुछ बातें बताईं. वहीं दो दिन पहले जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था, उसमें वे एयरपोर्ट से बाहर आती हुई नजर आ रही हैं. जाह्नवी एयरपोर्ट पर ऑफ शोल्डर टॉप और नेवी ब्लू लोअर कैजुल ट्राउजर में कूल लग रही थी.