logo-image
लोकसभा चुनाव

Ulajh Teaser: जान्हवी कपूर स्टारर 'उलझ' का टीजर हुआ आउट, देखने को मिला एक्ट्रेस का एक्शन अवतार

Ulajh Teaser Out: आने वाली फिल्म उलझन का दिलचस्प टीज़र आज जारी किया गया है, जिसमें जान्हवी कपूर को राजनीतिक थ्रिलर में एक शक्तिशाली भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है.

Updated on: 17 Apr 2024, 01:25 PM

New Delhi:

Janhvi Kapoor Starrer Ulajh Teasor Out: जान्हवी कपूर के पास इस साल के लिए प्रोजेक्ट्स की एक रोमांचक लाइनअप है. उनमें से मोस्ट अवेटेड राजनीतिक थ्रिलर 'उलझ'(Ulajh Teaser) भी शामिल है. फैंस एक्ट्रेस की इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड थे और हर एक छोटी अपडेट का उन्हें इंतजार था. साथ ही अब, फिल्म का ऑफिशियल टीजर जारी कर दिया गया है, जो दर्शकों के लिए मनोरंजक कहानी की एक झलक पेश करता है.

जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म 'उलझ' का टीजर हुआ रिलीज 
आज जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म उलझ का ऑफिशियल टीजर मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है.जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा, "झूठ, धोखे और विश्वासघात की दुनिया में प्रवेश करें- #Ulajh 5 जुलाई को सिनेमाघरों में."

जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू स्टारर 'उलझन' के बारे में 
इससे पहले फिल्म के लिए अपने रैप पोस्ट में, जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर अपनी सीख व्यक्त करते हुए कहा, “प्रत्येक फिल्म एक सबक रही है, और इसकी कहानी मेरे जीवन में होने वाली चीजों के साथ गहराई से और संयोग से जुड़ी हुई है. और सुहाना की यात्रा के माध्यम से, और इस फिल्म को बनाने की यात्रा के माध्यम से - मेरी सबसे बड़ी सीख यह रही है कि आप जो करते हैं उससे प्यार करें, यह पहचानें कि क्या आप इसे सही कारणों से कर रहे हैं, बोझ और बाहरी दबावों और राय को छोड़ दें .”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करे तो
कथित तौर पर जान्हवी काफी समय से शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में हैं और उन्हें कई मौकों पर देखा गया है. लेकिन दोनों ने कभी भी किसी भी अफवाह पर रिएक्शन नहीं दिया और सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी है. काम के मोर्चे पर, जान्हवी कपूर उलझ के अलावा 'जूनियर एनटी' के साथ अपनी पहली तेलुगु फिल्म देवारा, राम चरण के साथ #RC16 और अन्य फिल्मों में बिजी हैं.