logo-image

जाह्नवी कपूर की फिल्म पर पड़ा लॉकडाउन का असर, Netflix पर रिलीज होगी 'गुंजन सक्सेना'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) के बाद अब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' (Gunjan Saxena- The Kargil Girl) भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है

Updated on: 09 Jun 2020, 06:53 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के कारण कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई हैं तो वहीं बहुत सी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ चुकी है. ऐसे में फिल्म निर्माताओं के पास अपनी फिल्म को रिलीज करने के लिए ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म का ही साथ बचा है. दरअसल, कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से देशभर के सभी थिएटर्स बंद पड़े हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) के बाद अब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' (Gunjan Saxena- The Kargil Girl) भी ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: थिएटर में रिलीज नहीं होगी अमिताभ बच्चन की 'गुलाबो-सिताबो', लखनऊवासी मायूस

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.' जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस पोस्ट पर लोग अपने-अपने रिएक्शन कमेंट के जरिए शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बचपन को याद करते हुए रणवीर सिंह ने कहा, मैं 90 के दशक का बच्चा हूं

बता दें कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अभी तक फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठाया है. फिल्म की कहानी करगिल गर्ल गुंजन सक्सेना पर आधारित है. गुंजन सक्‍सेना (Gunjan Saxena) इंडियन एयर फोर्स की फ्लाइट लेफ्टिनेंट भी रह चुकी हैं. गुंजन सक्‍सेना (Gunjan Saxena) को वीरता, साहस और देशप्रेम के लिए शौर्य पुरस्कार से नवाजा जा चुका है. गुंजन सक्‍सेना (Gunjan Saxena) वो महिला है जिन्होंने साबित किया कि महिलाएं न सिर्फ पायलट बन सकती है बल्कि जंग के मौदान में अपना लोहा मनवा सकती है.