logo-image

जाह्नवी कपूर की सौतेली बहन का प्यार देख यूजर्स हुए इमोशनल, किए ऐसे कमेंट्स

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनकी सौतेली बहन अंशुला कपूर उन पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.

Updated on: 29 Dec 2018, 11:35 PM

मुंबई:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनकी सौतेली बहन अंशुला कपूर उन पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखकर यूजर्स काफी इमोशनल हो गए और अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. अंशुला के जन्मदिन के खास मौके पर जाह्नवी ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इस तस्वीर में अंशुला बहन जाह्नवी के बाल बना रही हैं. जाह्नवी ने फोटो कैप्शन में लिखा है, 'सभी के लिए स्पेशल, हमारे लिए सुरक्षित और स्पेशल महसूस होने का कारण... मैं आपसे उससे ज्यादा प्यार करती हूं.'

ये भी पढ़ें: Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga: राजकुमार राव नहीं, बल्कि ये साउथ एक्ट्रेस बनी है सोनम की गर्लफ्रेंड!

बता दें कि इसी साल फरवरी महीने में श्रीदेवी का निधन हो गया था, जिसके बाद सौतेले भाई-बहन अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने एक-दूसरे को काफी सपोर्ट किया.

गौरतलब है कि अर्जुन और अंशुला, बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना के बच्चे हैं. वहीं, जाह्नवी और खुशी बोनी की दूसरी पत्नी श्रीदेवी के बच्चे हैं. मोना का कई साल पहले ही देहांत हो चुका है.