logo-image
लोकसभा चुनाव

Janhvi Kapoor: पेरिस हाउते कॉउचर वीक में जान्हवी कपूर ने बिखेरा जलवा, चीयर्स करते दिखें शिखर पहाड़ियां

जान्हवी कपूर ने पेरिस हाउते कॉउचर वीक में अपने स्टनिंग लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, इस दौरान उनके ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने उनका हौसला बढ़ाया.

Updated on: 25 Jun 2024, 05:12 PM

नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर वाकई आग लगा दी है. पेरिस कॉउचर वीक के लिए पेरिस में मौजूद अभिनेत्री ने राहुल मिश्रा के लिए रैंप वॉक किया. वह शो से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हैं और हमें यकीन है कि आप उनसे अपनी नज़रें नहीं हटाना चाहेंगे. तो, आप भी उनके ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहारिया की तरह ही हैं, जो अभिनेत्री को चीयर करने के लिए मौजूद थे. बवाल स्टार ने अपने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें हम उनके ब्वॉयफ्रेंड को आगे बैठे हुए दिख सकते हैं, जिसके चेहरे पर बड़ी मुस्कान है.

जान्हवी कपूर के शो में शिखर पहारिया नज़र आए

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जान्हवी कपूर ने रैंप वॉक करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. रैंप पर चलते हुए वह किसी खूबसूरत जलपरी से कम नहीं लग रही थीं. उन्होंने सीक्विन और फ्रिल्स वाली ब्लैक फिशटेल स्कर्ट पहनी थी. उन्होंने इसे ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ पेयर किया. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक में हम उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को पहली लाइन में बैठे हुए देख सकते हैं. वह अपनी गर्लफ्रेन्ड को देख कर मुस्कुरा रहे हैं, जो लाइमलाइट और सभी का दिल चुरा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट

खैर, बवाल स्टार को सबसे भाग्यशाली लड़कियों में से एक कहना गलत नहीं होगा, जिनके पास एक ऐसा बॉयफ्रेंड है जो हमेशा उनका हौसला बढ़ाता है और उनका साथ देता है. जान्हवी कपूर को आखिरी बार मिस्टर एंड मिसेज माही में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव थे. उन्होंने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी और खुद को क्रिकेटर में बदलने के लिए कड़ी ट्रेनिंग ली थी. उन्होंने शाहिद कपूर और कृति सनोन स्टारर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में भी कैमियो किया था.

फिल्म सनी संस्कारी में दिखेंगी एक्ट्रेस

अब वह अपनी आगामी फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में भी वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. परसनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री ने बिना किसी आधिकारिक घोषणा के अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया के साथ अपने रिश्ते को काफी साफ कर दिया है.