logo-image

जाह्नवी कपूर का सबसे बोल्ड अवतार, शेयर की टॉपलेस फोटो

हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoo) ने जो फोटो शेयर की है, उसने इंटरनेट पर आग लगा दी है. जाह्नवी ने अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 25 Jun 2021, 12:12 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जाह्नवी कपूर
  • जाह्नवी की टॉपलेस फोटो काफी वायरल हो रही है
  • फादर्स डे पर पिता बोनी कपूर के साथ शेयर की थी तस्वीर

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoo) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. आज फैंस न सिर्फ उनके अभिनय, बल्कि उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज शेयर कर रही हैं. अब हाल ही में जाह्नवी ने जो फोटो शेयर की है, उसने इंटरनेट पर आग लगा दी है. जाह्नवी ने अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टॉपलेस फोटो शेयर की है.

ये भी पढ़ें- 38 साल पहले World Cup जीतकर कपिल देव ने रचा था इतिहास, अब बन रही फिल्म '83'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिए तारीफें बटोरती रहती हैं. अभिनेत्री जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और लगातार अपनी फोटोज औैर वीडियो शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं.

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है. तस्वीर में जाह्नवी कपूर टॉपलेस नजर आ रही हैं. इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जाह्नवी के फैन पेज ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज के सोशल मीडिया पर चर्चे हो रहे हैं और फैन्स इस फोटो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. इस मोनोक्रोम तस्वीर में जाह्नवी टॉपलेस हैं और मुड़कर कैमरे की ओर देख रही हैं. उनका आधा चेहरा बालों से ढका है, जिससे जाह्नवी की खूबसूरती और बढ़ गयी है. जाह्नवी को इस अंदाज में सोशल मीडिया में कम ही देखा गया है, इसलिए फैंस को यह तस्वीर पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- World Cup 83 के हीरो कपिल देव का बॉलीवुड से है पुराना रिश्ता, इन फिल्मों में भी आए थे नजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

बता दें अप्रैल में कोरोना पैनडेमिक के दौरान मालदीव वेकेशन के फोटो अपलोड करने की वजह से कई सेलेब्स आलोचनाओं का शिकार बने थे. जाह्नवी उन दिनों मालदीव की यात्रा पर थीं और वहां से बीच फोटो पोस्ट कर कर रही थीं. हालांकि जब सोशल मीडिया में आलोचनाएं बढ़ीं तो जाह्नवी ने कई दिनों तक अपनी फोटोज को शेयर नहीं किया था.