logo-image

जाह्नवी कपूर ने 'उमराव जान' के गाने पर क्लासिकल डांस से जीता फैंस का दिल, देखें Viral Video

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अधिकतर बॉलीवुड हस्तियां अपने आपको अलग-अलग कामों में व्यस्त किए हुए हैं और साथ ही वह अपने मजेदार और जागरुक करने वाले वीडियो भी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं

Updated on: 14 Apr 2020, 03:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) 2006 में आई फिल्म 'उमराव जान' के फेमस गाने 'सलाम' पर थिरकती नजर आईं हैं. दरअसल, लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अधिकतर बॉलीवुड हस्तियां अपने आपको अलग-अलग कामों में व्यस्त किए हुए हैं और साथ ही वह अपने मजेदार और जागरुक करने वाले वीडियो भी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने भी अपने डांस वीडियो को शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी के Lockdown2 पर आया बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन, बोले- भाषण बहुत छोटा...

View this post on Instagram

#missing the class room. But anywhere and everywhere can be a classroom no? 🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

लॉकडाउन में जाह्नवी (Janhvi Kapoor) अपनी डांस क्लास को याद कर रही हैं, जिसके चलते उन्होंने अपनी क्लास का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें जाह्नवी (Janhvi Kapoor), एश्वर्या राय के गाने पर खूबसूरत डांस कर रही हैं. जाह्नवी एक क्लासिकल नृत्यांगना हैं.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर 'रामायण' को मिला ऐसा रिस्पॉन्स, लोग बोले- हर एक दोस्‍त 'कुंभकरण' होता है

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया. ये वीडियो उनके डांस क्लास का है, जहां वो रोजाना जाती हैं. इस वीडियो में वह एश्वर्या राय पर फिल्माए हुए 'उमराव जान' फिल्म के 'सलाम' गाने पर क्लासिलकल डांस कर रही हैं. इस वीडियो के साथ जाह्नवी लिखती हैं, 'क्लासरूम को मिस कर रही हूं, मगर क्लासरूम तो कहीं भी कभी भी हो सकती है ना'.

जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के पास इस साल एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल', 'रूहीअ़फ्जा' 'तख्त' और 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी. बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते फिलहाल फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है.