logo-image

इस खास जगह पर शादी करना चाहती हैं जान्हवी कपूर, बताया- लाइफ पार्टनर में हो ये क्वालिटी

जान्हवी ने अपने वेडिंग प्लान के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि- मैं नहीं चाहती हूं कि मेरी वेडिंग काफी बड़ी और भव्य हो

Updated on: 10 Sep 2019, 12:10 PM

नई दिल्ली:

Janhvi Kapoor Wedding Plan: शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' (Dhadak) से डेब्यू से करने वाली जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा है कि उनकी मां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को उनके फैसले पर कभी भरोसा नहीं था क्योंकि वह बहुत जल्दी किसी से प्यार करने लगती हैं. इतना ही जान्हवी ने अपनी शादी और होने वाले पति को लेकर भी कई बातें कही.

जान्हवी ने बताया कि वह अपने होने वाले लाइफ पार्टनर में कौन सी क्वालिटी देखना चाहती हैं. जान्हवी ने कहा कि उनका होने वाला पति अपने काम के लिए ईमानदार और जुनूनी हो जिससे वह कुछ सीख सकें. इतना ही नहीं उसके अंदर सेंस ऑफ ह्यूमर होना चाहिए और वह मेरे लिए पागल हो.

जान्हवी ने अपने वेडिंग प्लान के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि- मैं नहीं चाहती हूं कि मेरी वेडिंग काफी बड़ी और भव्य हो. मेरी शादी ट्रेडिशनल तरीके से तिरुपति में हो जिसमें मैं कांजीवरम जरी साड़ी पहनू और शादी के बाद खाना साउथ इंडियन हो.

View this post on Instagram

Second film ....

A post shared by janhavi kapoor (@janhavi.kapoor) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जान्हवी इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में #GunjanSaxena: #TheKargilGirl का नया पोस्टर सामने आया. जिसमें जान्हवी कपूर हाथों में कागज के जहाज को उड़ाती हुई नजर आ रही हैं. उनके एक्सप्रेशन देखने लायक है. 

बायोपिक का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं. फिल्म के इस पोस्टर पर लिखा है- लड़कियां पायलट नहीं बनती.. गुंजन सक्सेना की बायोपिक अगले साल 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी.