logo-image

Janhvi Kapoor ने कहा- मैं बॉलीवुड के खान्स के साथ काम करना चाहुंगी, मगर अपोजिट नहीं

हर कोई बॉलीवुड के खान्स के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहता है. यहां तक ​​कि जाह्नवी कपूर भी तीनों की बहुत बड़ी फैन हैं लेकिन हैरानी की बात यह है कि वह किसी फिल्म में उनकी हीरोइन बनने के लिए तैयार नहीं हैं. 

Updated on: 02 Aug 2022, 01:29 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के खान्स के साथ आखिर कौन काम नहीं करना चाहता ? जी हां, हम बात कर रहे हैं इस दौर के सबसे बड़े बॉलीवुड सितारों- सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Amir Khan) की. हर कोई उनके साथ स्क्रीन शेयर करना चाहता है. यहां तक ​​कि जाह्नवी कपूर भी तीनों की बहुत बड़ी फैन हैं लेकिन हैरानी की बात यह है कि वह किसी फिल्म में उनकी हीरोइन बनने के लिए तैयार नहीं हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), जिन्होंने 2018 में 'धड़क' (Dhadak) के साथ अपने बॉलीवुड करियर की  शुरुआत की थी, एक एक्ट्रेस के रूप में बहुत आगे बढ़ चुकी हैं. जाह्नवी  युवा दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं. आपको बता दें कि उनकी  फिल्म 'गुड लक जेरी' (Good luck Jerry) कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुई थी और हर कोई यह देखकर काफी खुश है कि जान्हवी सिर्फ अच्छे दिखने तक ही सीमित नहीं है बल्कि एक कलाकार के रूप में भी आगे बढ़ रहीं हैं.

हाल ही, में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर से पूछा गया कि क्या वह सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम करना चाहेंगी. जैसा कि उम्मीद थी, जान्हवी ने जवाब दिया कि वह उनकी फिल्म में रहना पसंद करेंगी, लेकिन उनके अपोजिट किरदार  में नहीं. दूसरी तरफ रूही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के खान्स के बारे में कहा कि, "वे सबसे बड़े सितारे हैं और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है, लेकिन ये थोड़ा अजीब होगा अगर मैं उनके अपोजिट काम करुंगी तो".बोनी कपूर की बेटी का यह भी मानना है कि वह वरुण धवन (Varun Dhawan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन  पर अच्छी दिखेंगी. उन्होने आगे कहा जान्हवी कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt)ने भी उन्हें बहुत प्रेरित किया है.

यह भी पढें- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ऐसे लड़के के साथ ब्याह रचाना चाहती हैं

अब बात  करें जाह्नवी के वर्क फ्रंट की तो ,जान्हवी कपूर अगली बार नितेश तिवारी (Nitesh Tewari) की बावल में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म 'बावल' (Bawaal) की शूटिंग पूरी की गई है. इसके अलावा, जान्हवी की जेब में 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr. & Mrs. Mahi), 'मिली' (Mili) और 'तख्त'(Takht) जैसी फिल्में भी हैं.