logo-image

Janhvi Kapoor Post: जान्हवी कपूर ने अपने स्टाइल में किया बवाल के इस गानें को रीक्रिएट, देखें वीडियो

जान्हवी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म बवाल के गाने को रिक्रेएट किया है. एक्ट्रेस ने गाने पर थिरकते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है.

Updated on: 19 Jul 2023, 11:26 AM

New Delhi:

Janhvi Kapoor Post: जान्हवी कपूर और वरुण धवन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बवाल' का प्रमोशन जोरों-शोरों. बता दें कि, फिल्म जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म की स्टार कास्ट जान्हवी कपूर और वरुण धवन इन दिनों फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी हैं. इन सबके बीच, जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने हालिया रिलीज गाने को रीक्रिएट किया और फैंस को हसाया. 

आपको बता दें कि, जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके अपने फैंस को खुश कर दिया. वीडियो में, जान्हवी को हल्के पीले रंग की सुंदर ड्रेस पहने, अपने मेकअप आर्टिस्ट और टीम के अन्य सदस्यों के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. हल्के-फुल्के और एनर्जेटिक डांस मूव्स ने जान्हवी की नौटी साइड को शो किया, जिससे उनके फैंस हँसी और तालियाँ बजाने लगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया लोगों ने रिएक्ट करना शुरु कर दिया, जान्हवी कपूर की कजिन रिया कपूर और उनके भाई, अभिनेता अर्जुन कपूर ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए इसे 'Chaotic रील' और 'Mass' करार दिया. जबकि अनुज राडिया ने लिखा, 'मुझे यह गाना पसंद है... और यह बहुत प्यारी है.'' एक फैन ने जान्हवी के लिए लिखा 'आप बवाल नहीं हैं, आप बेबीडॉल हैं'. एक अन्य फैंस ने जान्हवी को 'ओएमजी वेरी हम साथ-साथ हैं वाइब्स', 'प्यारी दिल' छूने वाली जैसी तारीफों से नवाजा. 

यह भी पढ़ें - Farhan Akhtar: फरहान अख्तर की बेटी हुई ग्रैजुएट, शेयर किया प्राउड मोमेंट

फिल्म बवाल के बारे में बात करें तो, जैसे-जैसे बवाल की रिलीज नजदीक आ रही है, फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है. साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्की पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म अजय दीक्षित की कहानी बताती है, जिन्हें अज्जू भैया के नाम से भी जाना जाता है, जो एक हिस्ट्री टीचर हैं. यह फिल्म प्राइम वीडियो पर 21 जुलाई को प्रीमियर होने के लिए पूरी तरह तैयार है.