logo-image

Janhvi Kapoor पूल में चिल करती आईं नजर, Photos से बढ़ाया तापमान

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बीते दिनों कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गई थीं जिसकी जानकारी उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर दी थी

Updated on: 19 Jan 2022, 11:10 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा जनवरी के महीने में बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बिकिनी में तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को जाह्नवी ने अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) तस्वीरों में स्विमिंग पूल के अंदर से कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Bikini Photo) ने फ्लोरल स्विमवियर पहन रखा है जो उन पर काफी जच रहा है.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'अर्काडिया - फाइंडिंग माई वे बैक टू.' जाह्नवी की इन तस्वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं और कमेंट में फायर की इमोजी शेयर कर रहे हैं. कुछ ही समय में  जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  की तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Rajinikanth की दोनों बेटियां एक ही नाव में हैं सवार, शादी मामले में पाई बुरी किस्मत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं जिसकी जानकारी उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर दी थी. जाह्नवी के साथ ही उनकी बहन खुशी भी वायरस की चपेट में आ गई थीं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के करियर की बात करें तो फिल्म धड़क से शुरुआत करने वालीं जाह्नवी के पास आने वाले समय में एक के बाद एक कई फिल्में हैं. जाह्नवी कपूर नेटफ्लिक्स की घोस्ट स्टोरीज और गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं.