logo-image

जान्हवी कपूर ने बताया, एक बार पपराजी से कैसे बचीं

जान्हवी कपूर ने बताया, एक बार पपराजी से कैसे बचीं

Updated on: 07 Sep 2021, 08:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर और उनकी सबसे अच्छी दोस्त नम्रता पुरोहित ने साझा किया कि कैसे वे एक बार पापराजी से बच गईं और कार का पीछा करने की स्थिति ने उन्हें फास्ट एंड फ्यूरियस पल की तरह महसूस कराया।

जान्हवी की पपराजी से छिपने की कहानी साझा करते हुए, उनकी करीबी दोस्त नम्रता पुरोहित ने कहा, एक दिन किसी कारण से वह नहीं चाहती थी कि जिम में कोई उसकी फोटो क्लिक करे। इसलिए, उसने मुझसे कहा, नमो, तुम्हें मेरी मदद करनी होगी, मैं चाहती हूं कि वे मुझे देख नहीं सकें, मेरी कोई फोटो क्लिक न कर सकें। तब हमने उसे कार में बाहर भेज दिया। जब उसकी कार दूसरी तरफ चली गई तो पैप्स ने उसका पीछा किया। फिर वह मेरी कार में कूद गई और हम बाहर निकल गए और फिर पैप्स हमारे पीछे-पीछे चलने लगे। मुझे लगा, जैसे मैं फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म में हूं।

जान्हवी ने कहा, उस दिन मुझे जिम नहीं, बल्कि घर जाना था। पैप्स सचमुच बाइक पर हमारा पीछा कर रहे थे और हम कार में घूम रही थीं। मैंने न जानें कितनी बार खुद को अपनी कार की डिक्की में छिपाया! मेरी कार में हमेशा एक कंबल होता है, जिससे मैं खुद को ढक लेती हूं।

अभिनेत्री आगामी फूड शो स्टार वर्सेज फूड सीजन 2 में नजर आएंगी, जिसमें उन्होंने कोरियाई खाना पकाने में हाथ आजमाया है। यह शो 9 सितंबर को डिस्कवरी प्लस पर रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.