logo-image

Janhvi Kapoor:जाह्नवी कपूर ने बताया क्यों की फिल्म मिली, कहा, पापा ने...

जहान्वी यह बुरा था, यह दर्दनाक था. मैं एक बार बहुत बुरी तरह से बीमार पड़ गई थी, 30 प्रतिशत शूटिंग मैंने भारी दवा और दर्द निवारक दवाओं पर की है.

Updated on: 07 Nov 2022, 04:58 PM

मुंबई:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिली' (Mili) के रिलीज होने के बाद से दर्शकों की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. कई दर्शकों ने फिल्म की तारीफ की है तो वहीं कई ने इसकी आलोचना की है. वहीं जाह्नवी ने हाल ही में शेयर किया है कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी सहमति क्यों दी, और मिली की शूटिंग के दौरान उन्हें किन किन परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक काम नहीं किया, 3 दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.3-1.5 करोड़ रुपये की कमाई की. फिलहाल फिल्म के आगामी बॉक्स ऑफिस क्लेकशन का इंतजार किया जा रहा है. 

जाह्नवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें यकीन नहीं था कि वह एक और रीमेक का हिस्सा बनना चाहती हैं, और उन्होंने अपने पिता और निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) से भी यही कहा था. जाह्नवी ने कहा, 'पापा, मुझे नहीं लगता कि हमें एक और रीमेक बनाना चाहिए. बस कुछ पारंपरिक करना चाहती थी. गुंजन सक्सेना, गुड लक जैरी (Good luck Jerry) दोनों ही भारी फिल्में थीं, मैं सिर्फ मानसिक रूप से शांत होना चाहती थी. उन्होंने कहा, 'हां बेटा, तुम चिल ही करोगी. यह फिल्म फ्रिज में है, ''

जाह्नवी ने आगे बताया,"वह (बोनी कपूर) मिली के बारे में बहुत भावुक हो गए, उन्होंने कहा कि अगर तुम फिल्म नहीं करते हो तो भी मैं इसे बनाऊंगा, मुझे यह कहानी बताने की जरूरत है. वह फोन पर रोने लगे, उन्होंने कहा, 'आप फिल्म में पिता और बेटी को देखते हैं, यह मेरे और तुम्हारी  की तरह है, बेटा. मैंने तुम्हें देखा, ''.

बीमार होने के बाद की शूटिंग

जाह्नवी ने कहा, यह बुरा था, यह दर्दनाक था. मैं एक बार बहुत बुरी तरह से बीमार पड़ गई थी, 30 प्रतिशत शूटिंग मैंने भारी दवा और दर्द निवारक दवाओं पर की है. और जो रैप चीज़ आप ट्रेलर में देख रहे हैं, वो हो जाने के बाद  मैं पूरे दिन वॉशरुम नहीं जा सकी क्योंकि मुझे इसमें लपेटने में एक घंटा लग गया था, और वैसे भी जब आप ठंडे होते हैं तो आप जाना चाहते हैं (लू में)। मुझे बुखार था, मैंने अपने आप को कंट्रोल किया हुआ था, मैं उसमें लिपटा हुआ था जो कि बहुत कठिन था.