logo-image

Janhvi Kapoor Troll: जान्हवी कपूर की फोटोज देख फैंस ने किया जमकर ट्रोल, बोले-घोड़े की तरह...

जान्हवी कपूर की फोटोज पर जहां फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें फोटोज के लिए जमकर ट्रोल भी किया.

Updated on: 15 Jul 2023, 04:17 PM

नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 'धड़क' (Dhadak) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'बवाल' के प्रमोशन में बिजी हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर अपने नए-नए फोटोज और वीडियोज से तहलका मचा रही हैं.  उन्होंने अपने प्रदर्शन और फैशन स्टेटमेंट से अपनी पहचान बनाई है. जहां उन्हें अक्सर फैंस द्वारा प्यार और प्रशंसा मिली है, वहीं उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है. उन्होंने अपने आधिकारिक हैंडल पर हालिया शूटिंग से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. जान्हवी (Janhvi Kapoor) अपने खूबसूरत ऑवर-ग्लास फिगर को दिखाते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं. फ्लोरल फिगर-हगिंग ड्रेस पहने हुए, उन्होंने लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया. उन्होंने अपनी ड्रेस को रेड कलर की टाई-अप हील्स के साथ पेयर किया था. 

जहां उनके फैंस उनके लुक को लेकर बहुत उत्सुक थे, वहीं नेटिज़न्स के एक सेक्शन ने 'कई सर्जरी और इलाज' से गुजरने के बावजूद उनकी तस्वीरों पर फोटोशॉप का इस्तेमाल करने के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया. एक ने कहा, "उसका पैर घोड़े के पैर जैसा दिखता है, छड़ी की तरह पतला." एक अन्य ने कहा, “जो खुदा फिर सर्जन नहीं देता, वो फोटोशॉप दे देता है.” दूसरे ने कहा, “इतनी सारी सर्जरी और हाई ट्रीटमेंट इलाज के बाद भी इन सेलेब्स को फोटोशॉपिंग करते हुए देखना बहुत चौंकाने वाला है. इतना असुरक्षित.” एक ने लिखा, "उसके पैर भी अप्राकृतिक लग रहे हैं. वहीं एक ने लिखा, सर्जरी करते वक्त फोटोज फोटोशॉप करनी चाहिए थीं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

ये भी पढ़ें-Delhi Flood: जाह्नवी कपूर पर भी पड़ा बाढ़ का भारी असर, कैंसिल हुई फिल्म की शूटिंग

'मिस्टर एंड मिसेज माही है' अगला प्रोजेक्ट

जान्हवी (Janhvi Kapoor)  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार मिली में देखा गया था, इससे पहले वो गुड लक जैरी में भी नजर आई थीं. उनकी पाइपलाइन में मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ राजकुमार राव भी हैं. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में जूनियर एनटीआर के साथ एनटीआर 30 में अपने तेलुगु डेब्यू की घोषणा की.