logo-image

Janhvi Kapoor Video: बायफ्रेंड, पापा और बहन के साथ वेकेशन पर निकलीं जाह्नवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर छुट्टियां मनाने के लिए निकल चुकी हैं.

Updated on: 01 Mar 2023, 09:03 AM

नई दिल्ली:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर छुट्टियां मनाने के लिए निकल चुकी हैं. उनकी इस वेकेशन की खास बात यह है कि उनकी फैमिली यानी कि पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के अलावा उनके साथ शिखर पहाड़िया भी हैं. शिखर वही हैं जिनके साथ आजकल जाह्नवी कपूर का नाम जोड़ा जा रहा है. जाह्नवी और शिखर की डेटिंग की चर्चा जोरों पर हैं. दोनों कई दफा साथ नजर आ चुके हैं. अब ऐसे में ये वेकेशन कई अफवाहों पर मुहर लगाती है.

मुंबई एयरपोर्ट पर जब पैपराजी की नजरें कपूर फैमिली के साथ आए शिखर पर पड़ी तो सभी हैरान थे. क्योंकि अगर जाह्नवी और शिखर डेट कर रहे हैं तो मतलब बोनी ने इनके रिश्ते को मंजूरी देदी है. भई तभी तो वो साथ वेकेशन के लिए निकले. जाने-माने पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में आगे बोनी कपूर उनके पीछे जाह्नवी और जाह्नवी के पीछे शिखर पहाड़िया नजर आए. कैमरों को इग्नोर कर शिखर फोन चलाते हुए अंदर जाते दिखे. वहीं जाह्नवी ने पीछे मुड़कर सभी को बाय कहा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कहां से आई थी शिखर और जाह्नवी की डेटिंग की खबरें ?

कॉफी विद करन शो के सीजन-7 में जाह्नवी और शिखर के रिश्ते के बारे में हिंट दिया था. करन ने जैसे ही कहा कि सारा और जाह्नवी ने दो भाइयों को डेट किया था तो जाह्नवी के चेहरे का रंग ही बदल गया था. करन ने भाइयों की इस जोड़ी का नाम तो नहीं लिया लेकिन वे यहां वीर और शिखर पहाड़िया की बात कर रहे थे. इन दोनों जोड़ियों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं.

एक्टर है शिखर पहाड़िया ?

जी नहीं शिखर पहाड़िया एक्टर नहीं बल्कि पोलो प्लेयर हैं. 25 साल के शिखर संजय और श्रुति पहाड़िया के बेटे हैं. अब छुट्टियों पर निकली जाह्नवी की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म 'बवाल' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' पर्दे पर रिलीज होगी.