logo-image

जिम के बाहर इस अंदाज में दिखीं जाह्नवी, फोटेज देख फिदा हो जाएंगे आप

एक्ट्रेस अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें और वीडियो भी अपने सोशल हैंडल पर शेयर करती हैं. वहीं आज वह अपने जिम सेशन से बाहर निकलते हुए स्पॉट की गई.

Updated on: 21 Sep 2022, 03:11 PM

मुंबई:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी हेल्थ को लेकर बहुत सजग रहती हैं और जिम में वर्कआउट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. उन्हें अक्सर जिम से बाहर निकलते और अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जाता है. एक्ट्रेस अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें और वीडियो भी अपने सोशल हैंडल पर शेयर करती हैं. वहीं आज वह अपने जिम सेशन से बाहर निकलते हुए स्पॉट की गई. धड़क (Dhadak) अभिनेत्री खूबसूरत लग रही थी और अपने जिम वियर में दिख रही थी.  

तस्वीरों में जाह्नवी कपूर व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लैक शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. उन्हें खुले बालों में देखा जा सकता है, और एक ऑफ-व्हाइट बैग को एक कंधे पर कैरी किया. उन्होंने अपने लुक को बेज फ्लिप-फ्लॉप से ​​पूरा किया. रूही अभिनेत्री बिना मेकअप के सुंदर लग रही थी और कार की ओर जाते समय वो एक प्यारी सी मुस्कान देते हुए दिखाई दी. कार में बैठने से पहले उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज दिए. इस बीच, हाल ही में जान्हवी कपूर का अपनी फिल्म गुड लक जेरी में अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला, इस फिल्म को फैंस की तरफ से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. यह फिल्म सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित और निर्माता आनंद एल राय द्वारा समर्थित है.यह एक साउथ फिल्म की रीमेक है. 

मिली में नजर आएंगी जाह्नवी 

उनके अलावा काजोल को भी स्पॉट किया गया. पाइलेट्स सेशन से बाहर निकलते ही उसने ऑल-ब्लैक एथलीजर पहना था. जाह्नवी के काम की बात करें तो वह मिली में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर ने किया है. इसमें सनी कौशल और मनोज पाहवा भी हैं और बोनी कपूर द्वारा समर्थित है. यह उनके पिता के साथ उनका पहला प्रोजेक्ट है. इसके अलावा उनके पास मिस्टर एंड मिसेज माही भी हैं.z