जान्हवी कपूर ने हाथ में बनवाया ऐसा टैटू, आखिर क्या रही होगी वजह

जान्हवी अपनी कार में बैठीं, कैमरापर्सन ने उनसे रुकने का अनुरोध किया क्योंकि उन्होंने फोटो नहीं ली थीं. उसने विनम्रतापूर्वक माफ़ी मांगी और उन्हें फोटो खींचने के लिए आमंत्रित किया.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor( Photo Credit : social media)

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पिछले कुछ सालों में फिल्मों में अपनी बेहतरीन भूमिकाओं के लिए काफी तारीफ बटोरी. अपनी एक्टिंग के अलावा, उन्हें यंग फैशन आइकन के रूप में भी जाना जाता है. अपने ठाठ और स्टाइलिश अवतारों के लिए जानी जाने वाली जान्हवी (Janhvi Kapoor) लगातार अद्वितीय एक्सेसरीज़ के साथ फैंस को हैरान करती हैं.  हाल ही में शहर में एक सैर के दौरान, उन्होंने अपने हाथ पर प्यारे स्टिकर्स दिखाकर फैंस का ध्यान अट्रैक्ट किया. जान्हवी ने पैपराजी के साथ मजाक करते हुए खूब बातचीत की

Advertisment

मुंबई में पैपराजी ने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)  की एक झलक देखी, जो शाम की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. कम से कम मेकअप और खुले बालों के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि, जिस चीज़ ने सबका ध्यान खींचा वह उसकी बांह पर लगे प्यारे स्टिकर थे. जैसे ही जान्हवी अपनी कार में बैठीं, कैमरापर्सन ने उनसे रुकने का अनुरोध किया क्योंकि उन्होंने फोटो नहीं ली थीं. उसने विनम्रतापूर्वक माफ़ी मांगी और उन्हें फोटो खींचने के लिए आमंत्रित किया. उसने सुझाव दिया कि फोटो लेने से पहले वे उसे अपनी कार में बैठने दें. हालांकि पैपराजी ने कहा कि उन्हें सिर्फ वीडियो से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन जान्हवी ने, अपने विनम्र स्वभाव के अनुरूप, फोटोज के लिए एक बड़ी मुस्कान के साथ ख़ुशी से पोज़ दिया. इस सबके बीच, बवाल एक्ट्रेस ने उनके साथ दिवाली की शुभकामनाओं का भी आदान-प्रदान किया. 

हार्ट थ्रोब गीत में जान्हवी  ने किया कैमियो

जान्हवी कपूर इस साल फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं. फिल्म बवाल में उनकी मौजूदगी ने दर्शकों का ध्यान खींचा, जहां उन्होंने नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा और को-स्टार वरुण धवन में एक मिर्गी रोगी की रोल निभाई. इसके अतिरिक्त, उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के हार्ट थ्रोब गीत में एक कैमियो किया. आगे देखते हुए, जान्हवी जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देवारा में अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. उनकी आगामी परियोजनाओं में शरण शर्मा की स्पोर्ट्स ड्रामा, मिस्टर एंड मिसेज माही शामिल है, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ अभिनय करेंगी. यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ उत्सुकता से प्रतीक्षित है. जान्हवी देशभक्ति थ्रिलर उलाह में मुख्य भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं.

Source : News Nation Bureau

Bollywood News Today news Janhvi Kapoor Photos Janhvi Kapoor post Entertainment News in Hindi actress janhvi kapoor Janhvi Kapoor instagram news nation bollywood news janhvi Kapoor
Advertisment