logo-image

Janhvi Kapoor की इस हरकत पर लोगों ने उन्हें दी 'बार गर्ल' की उपमा

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों वायरल हुई एक वीडियो के चलते जान्हवी को अब लोगों की तरफ से खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही है. यहां तक कि एक्ट्रेस को 'बार गर्ल' कह दिया गया है.

Updated on: 20 May 2022, 07:55 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. जिसकी वजह कभी उनकी फिल्में होती हैं, तो कभी कोई तस्वीर या वीडियो. बीते दिनों भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब जान्हवी कपूर को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट (Janhvi Kapoor spotted) किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस ने जो ड्रेस पहन रखी थी. उसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा. सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस के इस लुक पर कई भद्दे कमेंट्स कर डाले है. जिसके चलते अब ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. एक्ट्रेस को लोगों की तरफ से खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि जान्हवी (Janhvi Kapoor viral video) की ये वीडियो तमाम पैप्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हुई थी. जिसमें एक्ट्रेस को ब्लैक कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है. उनकी ये ड्रेस बेहद डीप नेक की भी थी. जिसे देखकर लोगों को कहना है कि जान्हवी नाइट ड्रेस पहनकर ही पार्टी में शामिल होने आ गई. वहीं, इस दौरान एक अन्य वीडियो में ये भी देखने को मिला कि एक फीमेल फैन ने जब जान्हवी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की, उस दौरान एक्ट्रेस उन्हें इग्नोर कर आगे बढ़ गई. जिसके बाद से एक्ट्रेस द्वारा फैन के साथ इस तरह के व्यवहार पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. 

जान्हवी की इस वीडियो पर कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स कर प्रतिक्रिया (Fans reaction on Janhvi Kapoor video) दी है. जहां एक यूजर ने लिखा, 'जान्हवी का चेहरा कह रहा है कि निकलो यहां से. मैं एक अमीर लड़की हूं और मैं तुम्हारे साथ फोटो नहीं लेना चाहती.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'अब लोगों को समझ आ गया होगा कि इस लड़की ने कितनी सर्जरी करवाई है. इनकी मां का शानदार कदम. इसे दीवा समझने की भूल न करें.' हद तो तब हो गई, जब एक यूजर ने कमेंट में जान्हवी के लिए 'बार गर्ल' का इस्तेमाल कर दिया. इस तरह के कई भद्दे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

वहीं, अगर बात कर ली जाए जान्हवी (Janhvi Kapoor upcoming movies) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'बवाल', 'बॉम्बे गर्ल', 'रणभूमि', 'गुड लक जेरी', 'दोस्ताना 2', 'तख्त' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. जिनमें से केवल फिल्म 'बवाल' 2023 में रिलीज होगी. जबकि बाकी सभी फिल्में इसी साल रिलीज हो सकती हैं.