logo-image

Janhvi Kapoor: लैला बन जान्हवी कपूर ने खुद को किया जीनत अमान से कम्पेयर, जैकी श्रॉफ ने किया कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपनी ब्यूटी और एक्टिंग दोनों से ही लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं, हाल ही में जान्हवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी तुलना जान्हवी जीनत अमान से करती नजर आ रही हैं.

Updated on: 08 Oct 2023, 05:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपनी ब्यूटी और एक्टिंग दोनों से ही लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं, हाल ही में जान्हवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी तुलना जान्हवी जीनत अमान से करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जान्हवी कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जीनत अमान से इंस्पायर लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने पॉपुलर गाने 'लैला मैं लैला' की लाइन भी गाती नजर आ देखी जा सकती हैं. जान्हवी ने भी खुद को जीनत अमान की तरह स्टाइल किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया

ज़ीनत अमान की तरह, जान्हवी ने भी खुद को एक सफेद पोशाक में एक फर स्टोल और सिर के चारों ओर एक मैचिंग स्ट्रिंग बांधी हुए देखीं जा सकती हैं. जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मुझे जेन ज़े-ईनत बुलाओ. एक्ट्रेस शीशे में खुद को फोटो खींचते हुए अपने अंदाज में 'लैला मैं लैला' गाना गाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कमेंट करते हुए पूछा, वापसी करने का समय, आइए इन बच्चों को दिखाएं कि यह कैसे किया जाता है.

वीडियो पर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कमेंट किया

जान्हवी इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग कर रही हैं. वह फिल्म में एक क्रिकेटर के रूप में नजर आएंगी, जिसमें एक बार फिर वह अपने रूही के को-एक्टर राजकुमार राव के साथ अभिनय करेंगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी ने हाल ही में 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझ' की शूटिंग पूरी की है. अभिनेत्री वर्तमान में तेलुगु फिल्म 'देवरा' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर भी हैं. दूसरी ओर, ज़ीनत अमान कभी-कभी दिलचस्प कहानियों के साथ फिल्मों में अपने समय की पुरानी अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. एक्ट्रेस ने अभी तक फिल्मों में वापसी नहीं की है.