logo-image

Dream Girl 2: जान्हवी कपूर, सारा अली खान हैं अनन्या पांडे की बेस्ट फ्रेंड्स, ऐसे निभाती हैं अपनी दोस्ती

ड्रीम गर्ल 2 की अनन्या पांडे ने सारा अली खान और जान्हवी कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बता करते हुए बताया कि वह उन्हें हमेशा याद करती हैं.

Updated on: 16 Sep 2023, 03:51 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अनन्या पांडे वर्तमान में अपनी नई रिलीज ड्रीम गर्ल 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ एक्टिंग किया है. एक्ट्रेस को इन दिनों कई कॉमेडी शोज में देखा गया है, जिसने ऑडियंस को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया. उनकी नई रिलीज ड्रीम गर्ल 2 उसी का रिजल्ट है. अनन्या हर फिल्म के साथ बुलंदियां छू रही हैं. हाल ही में, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्ती के बारे में खुलकर बात की और बताया कि यह उनके लिए कितना इम्पोर्टेन्ट है और उन्होंने अभिनेत्री सारा अली खान और जान्हवी कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की.

हमेशा एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं जान्हवी, सारा

अनन्या पांडे का कहना है कि जान्हवी, सारा और मैं हमेशा एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, अनन्या ने अपने जीवन में दोस्ती के महत्व को बताते हुए कह कि कैसे सारा अली खान और धड़क अभिनेत्री जान्हवी कपूर हर बार उनके ट्रेलर या गाने के रिलीज होने पर उनकी चीयरलीडर्स बन जाती हैं. मुझे लगता है कि हर पीढ़ी में दोस्ती रही है, यही वह इंडस्ट्री है जिसे मैंने बड़े होते हुए देखा है. मैंने बहुत सारा प्यार, बहुत सारी दोस्ती, बहुत सारा समर्थन देखा और इसे मैं इंडस्ट्री के अंदर और बाहर हमेशा बनाए रखने की कोशिश करती हूं. अभिनेत्री ने कहा, मेरे लिए दोस्ती बहुत इम्पार्टेन्ट है.

तीनों हमेशा एक-दूसरे का ख्याल रखती हैं

जान्हवी कपूर और सारा अली खान के साथ दोस्ती पर कमेंट करते हुए कहा कि तीनों हमेशा एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं और जब भी उनका कोई ट्रेलर या गाना आता है तो वे उन्हें मेसेज भेजते हैं. “सपोर्टिव लोगों का साथ में होना वास्तव में अच्छा है, हम सभी जानते हैं कि वहां भारी कॉम्पिटिशन है. इसलिए उनसे बात करना वास्तव में आसान है कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं, आगे द आर्चीज़ के बारे में बात करते हुए, जो उनकी सबसे अच्छी दोस्त सुहाना खान की पहली फिल्म होगी, अनन्या ने कहा कि वह 'सुपर एक्साइटेड' हैं. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'वन टू का फोर' पर भूमि पेडनेकर संग थिरके अनिल कपूर, वीडियो हुआ वायरल 

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

अनन्या फिलहाल अपनी नई फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की सफलता के बाद प्रशंसा का आनंद ले रही हैं, जिसका निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है. वह फरहान अख्तर की खो गए हम कहां में भी अभिनय करेंगी, जो दोस्ती की कहानी है.