logo-image

Janhvi Kapoor: द आर्चीज के प्रीमियर पर बोल्ड लुक में पहुंची जान्हवी कपूर, खुशी ने पहना मां श्रीदेवी का पुराना गाउन

द आर्चीज़ की स्क्रीनिंग में ख़ुशी कपूर को श्रीदेवी का एक दशक पुराना गाउन पहने देखा गया. यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी, अपनी बहन को सपोर्ट करने जान्हवी कपूर प्रीमियर में पहुंची.

Updated on: 05 Dec 2023, 11:12 PM

नई दिल्ली:

सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और डॉट अभिनीत, द आर्चीज़ 7 दिसंबर को रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज़ से पहले, आज मुंबई में इसकी  स्क्रीनिंग की गई थी, जिसमें बी-टाउन की कई मशहूर एक्ट्रेस और खुशी कपूर की बहन जान्हवी कपूर अपनी बहन को सपोर्ट करने पहुंचीं. आर्चीज़ की ख़ुशी कपूर और उनकी बहन जान्हवी कपूर, बोनी कपूर के साथ उनकी चीयरलीडर्स बनने के लिए इसमें शामिल हुईं. हालांकि, जो बात सबसे खास रही वह यह थी कि ख़ुशी इस इवेंट में अपनी मां और फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी के गाउन में पहुंची थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खुशी कपूर द आर्चीज़ की स्क्रीनिंग में श्रीदेवी का गाउन पहनकर पहुंचीं

सितारों से सजी शाम में कई ए-लिस्टर्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. फिल्म की लीड स्टार ख़ुशी कपूर भी इस इवेंट में गोल्डन ऑफ-शोल्डर गाउन पहनकर पहुंचीं. एक दिलचस्प तथ्य बताते हुए, यह वास्तव में उनकी मां श्रीदेवी का गाउन था, जिसे उन्होंने 2013 के IIFA रेड कार्पेट इवेंट में पहना था. अपनी छोटी बहन के बड़े दिन पर, जान्हवी कपूर इवेंट में पहुंचीं और उनकी चमकदार ड्रेस में बेहद क्लासी लगी रही थी. इसके अलावा, ख़ुशी के पिता बोनी कपूर और भाई अर्जुन कपूर भी उनका सपोर्ट करने के लिए कार्यक्रम में शामिल हुए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुहाना खान को सपोर्ट करने उनका पूरा परिवार प्रीमियर पर आया

इस प्रीमियर पर सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा समेत सभी कलाकार स्टाइलिश लुक्स में पहुंचे थे. सुहाना को सपोर्ट करने उनका पूरा परिवार प्रीमियर पर आया था. इनमें शाहरुख खान, मॉम गौरी खान, बड़ा भाई आर्यन और छोटा भाई अबराम भी मौजूद था. किंग खान ने अपनी ग्रैंड एंट्री से सबका दिल जीत लिया. खासतौर पर शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना का हाथ थामकर इवेंट में एंट्री ली. किंग खान की इस अदा पर फैंस फिदा हो गए. सुहाना को सपोर्ट करने उनकी नानी भी स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनी थीं. किंग खान की पूरी फैमिली पैपराजी को एक साथ पोज भी दिए. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें छा गई हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

7 दिसंबर से  नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी फिल्म द आर्चीज़

ट्रेलर आर्ची कॉमिक्स के सात अट्रैक्टिव कैरेक्टर के नेतृत्व में एक म्यूजिकल स्टोरी को उजागर करता है, जो प्यार, दोस्ती और यूथ इंस्पिरेशन की रेट्रो गलियों से होकर गुजरती है. ट्रेलर एक डीप मैसेज के साथ खत्म होती है. दुनिया को बदलने के लिए आप कभी भी यंग नहीं होते हैं. यह फिल्म 7 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है.