logo-image

बर्थडे गर्ल ख़ुशी कपूर के साथ लंच डेट पर निकले जान्हवी और शिखर, देखें VIDEO

ख़ुशी कपूर आज अपना 23 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर रुमर्ड लवबर्ड्स, जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया को ख़ुशी कपूर के साथ लंच डेट के लिए निकलते साथ में देखा गया,

Updated on: 05 Nov 2023, 05:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया अक्सर एक साथ नजर आते हैं, हाल ही में ये लवबर्ड्स खुशी कपूर के बर्थडे पर एक साथ स्पॉट हुए. खुशी कपूर आज अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं, जिसके लिए कपल लंच डेट के लिए साथ निकले. कपूर बहनें ख़ुशी कपूर और जान्हवी कपूर को उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ शहर में देखा गया था. आर्चीज़ स्टार आज 23 साल के हो गए हैं और ऐसा लगता है कि इस अवसर को यादगार बनाने के लिए तीनों लंच डेट पर निकले हैं. कैफे से बाहर निकलते समय पपराज़ी द्वारा क्लिक की गई कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

लंच डेट के दौरान स्पॉट हुए रुमर्ड कपल

लंच डेट के दौरान, जान्हवी कपूर ने सभी का ध्यान अपनी ओर कर लिया क्योंकि वह लंबी रेड ड्रेस पहने बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इसे उन्होंने छोटे इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप के साथ पेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने फैमिली स्टाइल में अपने लहराते बालों को साइड पार्टीशन के साथ खुला रखा था. एक्ट्रेस ने व्हाइट स्लिंग बैग भी कैरी किया हुआ था और सैंडल्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

लंच डेट के बेहद खूबसूरत दिखीं कपूर बहनें

वहीं बर्थडे गर्ल खुशी कपूर सफेद शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को छोटे इयररिंग्स और स्लीक नेक पीस से एक्सेसराइज़ किया. 23 साल की एक्ट्रेस ने स्टाइलिश आईवियर भी कैरी किया हुआ था. इसके अलावा शिखर नीली जींस और सफेद स्नीकर्स के साथ भूरे रंग की शर्ट पहने नजर आए. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक स्टाइलिश आई शेड्स से पूरा किया. कैफे से बाहर निकलते ही शिखर को एक कॉल अटेंड करते देखा गया. बाहर आते ही वह कार की ओर बढ़ गए.

जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर का वर्कफ्रंट

जान्हवी कपूर की आगामी रोमांचक परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, वह देवारा के साथ दक्षिण में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म में जूनियर एनटीआर भी लीड रोल में होंगे. कुछ ही दिन पहले, अभिनेत्री ने इस मोस्ट अवेटेड पैन इंडिया प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की. इस आउट-एंड-आउट मास एंटरटेनर में सैफ अली खान एक एनमी की भूमिका में होंगे. यह फिल्म अगले साल 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. दूसरी ओर, ख़ुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की द आर्चीज़ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. यह फिल्म 7 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.