News Nation Logo
Banner

जान्हवी कपूर को आई मां की याद, शेयर की बोनी कपूर और श्रीदेवी की रोमांटिक तस्वीर

जान्हवी के बारे में बात करें तो वह जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी. इसके अलावा जान्हवी दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन के साथ और रुही आफ्जा में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी.

By : Vivek Kumar | Updated on: 12 Oct 2019, 03:29:06 PM
Sridevi

Sridevi (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी को गुजरे हुए एक साल का समय हो चुका है. लेकिन आज भी वह हमारे दिलों में जिंदा हैं. आज भी जान्हवी और उनके पिता बोनी कपूर श्रीदेवी को याद करके भावुक हो जाते हैं.

जान्हवी भी अक्सर अपनी मां श्रीदेवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही जान्हवी ने अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें बोनी कपूर और श्रीदेवी साथ नजर आ रहे हैं. श्रीदेवी और बोनी कपूर की ये तस्वीर काफी पुरानी है. जिसमें दोनों का एकदूसरे के लिए प्यार साफ देखा जा सकता है. फोटो में श्रीदेवी बोनी को किस करती हुई दिख रही हैं.

अगर जान्हवी के बारे में बात करें तो वह जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी. इसके अलावा जान्हवी दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन के साथ और रुही आफ्जा में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी.

बता दें कि श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. उनकी पहली फिल्म बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'थुनैवान' थी. श्रीदेवी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'बाला भरतम', 'प्रार्थनाइ' , 'नाम नाडू' , 'बाबू' , 'भक्त कुमबारा' जैसी फिल्मों में काम किया है. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ था. श्रीदेवी के पिता तमिल और मां तेलगु थी. पिता पेशे से वकील थे.

उनकी पहली हिंदी फिल्म 'सोल्हवां सावन' 1978 में रिलीज हुई थी. हालांकि उन्हें 1983 में आई मूवी 'हिम्मतवाला' से पहचान मिली. यह उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी.बता दें कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की शादी 2 जून 1996 को हुई थी. दोनों की दो बेटियां जान्हवी और खुशी कपूर हैं. पिछले साल 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई थी. उनकी मौत की खबर आते ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई थी.

First Published : 12 Oct 2019, 03:29:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×