News Nation Logo
Banner

जाह्नवी कपूर ने बताया- ईशान खट्टर को लेकर क्या सोचते हैं पापा बोनी कपूर

जान्हवी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूह-अफजा' में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 28 Apr 2019, 03:00:24 PM
ईशान-जाह्नवी (धड़क)

ईशान-जाह्नवी (धड़क)

नई दिल्ली:

पिछले साल आई फिल्म 'धड़क' में एक-दूसरे के साथ काम करने के बाद अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और अभिनेता ईशान खट्टर की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खूब आकर्षित किया और अब जाह्नवी का कहना है कि ईशान उनके 'फॉरेवर फैम' का एक हिस्सा है.

जाह्नवी को अक्सर ईशान के साथ घूमते देखा जाता है. अभिनेत्री ने हाल ही में कुछ तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया जिसमें उनके साथ ईशान और निर्देशन शशांक खेतान (जिन्होंने जाह्नवी को पिछले साल आई फिल्म 'धड़क' में एक अभिनेत्री के तौर पर लॉन्च किया था) और जाह्नवी के कुछ दोस्त मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Forever fam ❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

तस्वीर के कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा : "फॉरेवर फैम." फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने चैट शो में जब उनसे उनके रिश्ते के बारे में पूछा तो दोनों ने अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं.

हाल ही में एक चैट शो में जाह्नवी कपूर से जब पूछा गया कि उनके पिता ईशान खट्टर के बारे में क्या सोचते हैं. इस पर जाह्नवी ने बताया कि उनके डैड सोचते हैं कि ईशान खट्टर एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं. 

View this post on Instagram

Tbt to being fit #seeusoon 🤞🏻🤞🏻

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जब जाह्नवी कपूर से पूछा गया कि उनके पिता बोनी कपूर उन्हें डेट पर जाने की इजाजत देते हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा- हां लेकिन, मेरे पास डेट्स नहीं है. मेरे पापा को लगता है कोई भी लड़का मेरे लायक नहीं.

View this post on Instagram

Pomegranate constellations ✨

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो जाह्नवी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूह-अफजा' में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. इसके साथ ही जाह्नवी आईएएफ पाइलट गुंजन सक्सेना पर आधारित फिल्म के लिए भी शूटिंग कर रही हैं. कारगिल युद्ध के दौरान गुंजन ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 28 Apr 2019, 02:51:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो