logo-image

शिल्पा शेट्टी के गाने पर जॉनी लीवर ने बेटी संग किया डांस, Video हुआ वायरल

मशहूर एक्टर और कॉमेडियन जॉनी लीवर और उनकी बेटी जैमी लीवर ने भी शिल्पा के इस फेमस सॉन्ग पर पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 21 Jul 2021, 09:47 AM

highlights

  • जॉनी लीवर और उनकी बेटी जैमी ने शेयर किया डांस वीडियो
  • दोनों ने 'चुरा के दिल मेरा' पर दिखाया जलवा
  • फिल्म हंगामा 2, 23 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज हो रही है 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) के फेमस सॉन्ग 'चुरा के दिल मेरा' (Chura Ke Dil Mera) पर खूब रील्स बन रहे हैं. हाल ही में मशहूर एक्टर और कॉमेडियन जॉनी लीवर और उनकी बेटी जैमी लीवर ने भी शिल्पा के इस फेमस सॉन्ग पर पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में में बाप-बेटी की जोड़ी 'चुरा के दिल मेरा' (Chura Ke Dil Mera) पर गजब अंदाज में डांस करती नजर आ रही है. दोनों के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए जॉनी लीवर और उनकी बेटी जैमी लीवर की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान को बीच में छोड़नी पड़ सकती है फिल्म 'पठान' की शूटिंग, सलमान खान बने वजह!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Johny Lever (@iam_johnylever)

'चुरा के दिल मेरा' (Chura Ke Dil Mera) पर डांस करते हुए वीडियो जॉनी लीवर (Johnny Lever) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ जैमी भी नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों इस गाने का हुक स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) का वहीं पुराना मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है, वहीं उनकी बेटी जैमी लीवर बड़ी ही खूबसूरती से इस गाने पर डांस कर रही हैं.

बता दें कि जॉनी लीवर की तरह ही  उनके दोनों बच्चे जैमी लीवर और जेस्सी लीवर भी अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं. जैमी लीवर और जेस्सी लीवर भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं और दोनों की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. बता दें कि 27 साल पहले फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का यह गाना 'चुरा के दिल मेरा' काफी फेमस हुआ था. इस गाने में शिल्पा और अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आई थी. वहीं अब 27 साल बाद भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर एक गाने में उतनी ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.