logo-image

जेम्स वान ने मैलिग्नेंट को अपने करियर के लिए पैलेट क्लीन्जर कहा

जेम्स वान ने मैलिग्नेंट को अपने करियर के लिए पैलेट क्लीन्जर कहा

Updated on: 05 Sep 2021, 12:55 AM

लॉस एंजिल्स:

द कॉन्ज्यूरिंग के निर्देशक जेम्स वान आगामी फिल्म मैलिग्नेंट के साथ अपनी डरावनी जड़ों की ओर लौटने से ज्यादा खुश हैं, क्योंकि उनका कहना है कि सुपर हीरो ब्लॉकबस्टर जेसन मोमोआ अभिनीत एक्वामैन का निर्देशन करने के बाद उन्हें पैलेट क्लींजर की जरूरत थी।

वान ने सॉ और इनसिडियस फ्रेंचाइजी दोनों का सह-निर्माण किया है। उन्होंने एंटरटेनमेंट वीकली को बताया, एक्वामैन 1 के ठीक बाद, मुझे पता था कि मैं किसी समय एक्वामन 2 में कूद रहा था, लेकिन मुझे थोड़ा ब्रेक लेने और मुझे पैलेट क्लीनर की जरूरत थी।

मैं इससे ऊबने से पहले केवल इतनी सारी पीजी -13 फिल्में बना सकता हूं। मैं उस तरह की फिल्मों में वापस जाना चाहता था जो मैंने कुछ समय के लिए नहीं बनाई थी।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, वान ने कहा कि वह चिंतित नहीं थे अगर उनके लोगों को नहीं लगता था कि एक्वामैन पर उनके काम के बाद डरावनी फिल्मों में वापसी एक अच्छा करियर विकल्प था।

वान ने चुटकी ली, मुझे यकीन है कि वे गुप्त रूप से यह सोच रहे थे। मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वे सिर्फ उत्साहित थे। मेरे लोग जानते हैं कि मैं परियोजनाओं से बहुत प्रेरित हूं जो मुझे उत्साहित करते हैं।

उन्होंने अतीत में मुझे उन चीजों को करने की कोशिश की है जिनमें मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है और उन्होंने पहली बार देखा है कि यह कहीं नहीं मिलता है।

मैलिग्नेंट में ऐनाबेल वालिस मैडिसन के रूप में हैं, एक महिला जो भयानक हत्याओं के चौंकाने वाले दृश्यों से पीड़ित है, और वान ने साझा किया कि वह द कॉन्ज्यूरिंग यूनिवर्स द्वारा बनाई गई एक और डरावनी श्रृंखला फिल्म निर्माता में फिल्म एनाबेल पर सहयोग करने के बाद उसके साथ काम करने के लिए बेताब थे।

उन्होंने कहा, मैं उसे तब से प्यार करता हूं और मैं हमेशा उसके साथ काम करने के लिए कुछ खोजना चाहता हूं। जब हमने पहली बार उसे स्क्रिप्ट भेजी तो मुझे उम्मीद थी कि वह इससे आकर्षित होगी।

मैलिग्नेंट भारत में 10 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। इसे वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा वितरित किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.