logo-image

जेक गिलेनहाल का मानना है कि महिलाएं पुरुषों से होती हैं श्रेष्ठ

जेक गिलेनहाल का मानना है कि महिलाएं पुरुषों से होती हैं श्रेष्ठ

Updated on: 28 Sep 2021, 11:05 AM

लॉस एंजिल्स:

हॉलीवुड स्टार जेक गिलेनहाल ने कहा है कि महिलाएं पुरुषों से श्रेष्ठ होती हैं और उन्होंने अपने परिवार की अविश्वसनीय महिलाओं को ट्रिब्यूट दिया, जिसमें उनकी अभिनेत्री बहन मैगी गिलेनहाल भी शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि महिलाएं पुरुषों से श्रेष्ठ हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार 40 वर्षीय अभिनेता की अभिनेत्री बहन मैगी गिलेनहॉल और उनके पति, शैटरेड ग्लास स्टार पीटर सरसागार्ड की दो बेटियां हैं, और उन्हें उनके जीवन में सक्रिय भूमिका निभाने पर गर्व है।

द संडे टाइम्स अखबार के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि वे वास्तव में सबसे अविश्वसनीय लोगों में से दो हैं। वे अविश्वसनीय महिलाओं की एक लंबी कतार से आती हैं और वे उनसे पहले की तुलना में कहीं अधिक अविश्वसनीय हैं।

उन्होंने कहा कि जब मेरी बहन और उसके पति को एक ब्रेक की जरूरत थी, और इसलिए हमने पांच दिन एक साथ बिताएं।

उन्हें जानना, उन्हें बड़े होते हुए देखना, बैठकर उनके अनुभवों और उन चीजों को सुनना जिनसे वे गुजर रही हैं, यह सब बहुत बेहतरीन था।

अभिनेता कभी भी लड़कियों को कंट्रोल करने की कोशिश नहीं करते है। उन्हें जीने की आजादी देते है।

उन्होंने कहा कि वे वास्तव में अपने फोन पर नहीं लगी रहती हैं। उनके पिता ने उन्हें बाहर और देश के बारे में बहुत कुछ सिखाया है, यह उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए उनको लगता है फोन की तुलना में पेड़ अधिक दिलचस्प हैं, जो दुर्लभ है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.