logo-image

Jaideep Ahlawat को नहीं है 'An Action Hero' के बेकार परफॉर्मेंस की चिंता, कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक जयदीप अहलावत हाल ही में फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में दिखाई दिए हैं.

Updated on: 18 Dec 2022, 09:00 PM

highlights

  • जयदीप अहलावत ने 'एन एक्शन हीरो' पर की बात
  • मूवी के फेलियर पर दी प्रतिक्रिया
  • कहा- वो नहीं हैं चिंतित

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक जयदीप अहलावत हाल ही में फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में दिखाई दिए हैं. जिसमें आयुष्मान खुराना ने उनके साथ लीड रोल प्ले किया था. हालांकि, उनकी इस फिल्म को लोगों की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिली. ऐसे में ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में असफल साबित हुई. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म की बेकार परफॉर्मेंस पर प्रतिक्रिया दी है. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें- फिल्मों ने दिखाई Jaideep Ahlawat को सच्चाई, लेकिन Shahrukh- Salman पर निकला 'गुबार'!

एक्टर ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने ये समझाने की कोशिश की कि किस तरह फिल्म बनाते समय हम चाहते हैं कि ज्यादा-से-ज्यादा लोग इसे देखें, जबकि रिलीज के बाद चीजें काम नहीं करती. अहलावत कहते हैं, "मेरा मतलब है कि फिल्म की असफलता के बाद हमें ये सोचना चाहिए कि क्या गलत हुआ होगा? इसे लगभग पूरी तरह से पॉजीटिव रिव्यू मिल रहे हैं, लेकिन लोग इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं जा रहे हैं. यह थोड़ा निराशाजनक है. ऐसा कोई भी फील नहीं करना चाहता है. यह बहुत सारे लोगों की कड़ी मेहनत है, इसलिए यह स्पष्ट रूप से एक अच्छी भावना नहीं है. लेकिन नहीं, मैं इसके बारे में चिंतित नहीं होता हूं."

उन्होंने आगे कहा, "यह एक स्मार्ट फिल्म है, इसमें ह्यूमर है, इसमें एक्शन है. जिसने भी इसे देखा है, उसने फिल्म के बारे में केवल अच्छी बातें ही कही हैं, इसलिए ये थोड़ा कंफ्यूजिंग हो जाता है, जब बड़े पैमाने पर लोग फिल्म देखने नहीं आते हैं. लेकिन कोई बात नहीं." 

जयदीप का कहना है, "यह एक चरण है, कभी-कभी यह खत्म हो जाता है और कभी-कभी नहीं. इसके लिए किसी को बीट करने का कोई मतलब नहीं है. मुझे लगता है कि एक समाज के रूप में हम अभी भी उस बिंदु पर नहीं हैं जहां हम जा रहे हैं." उनका मानना है कि कोरोना के बाद सिनेमा हॉल में जाकर फिल्में देखने की आदत कम हो गई है. हालांकि, इस फेज का अंत जरूर होगा.