News Nation Logo
Banner

एक्स बॉयफ्रेंड से नजदीकियों के चलते हुआ जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का ब्रेकअप

कहा जाता है कि बॉलीवुड की चकाचौंध जितनी सुनहरी है उसके राज उतने ही गहरे होते हैं बॉलीवुड के स्टार्स रिश्तें जोड़ते हैं और जब यह रिश्ते टूटते तो मीडिया की सुर्खियां बन जाते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sahista Saifi | Updated on: 12 Feb 2020, 08:15:48 PM
एक्स बॉयफ्रेंड से नजदीकियों के चलते हुआ जाह्नवी और ईशान का ब्रेकअप

एक्स बॉयफ्रेंड से नजदीकियों के चलते हुआ जाह्नवी और ईशान का ब्रेकअप (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के रिलेशनशिप को लेकर खबरें सामने आ रही हैं
  • डेक्कन क्रॉनिकल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबित 
  • ईशान, जाह्नवी को लेकर बेहंद पजेसिव थे

नई दिल्ली:

कहा जाता है कि बॉलीवुड की चकाचौंध जितनी सुनहरी है उसके राज उतने ही गहरे होते हैं बॉलीवुड के स्टार्स रिश्तें जोड़ते हैं और जब यह रिश्ते टूटते तो मीडिया की सुर्खियां बन जाते हैं. हाल में एक जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के रिलेशनशिप को लेकर ऐसी ही कुछ खबरें सामने आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के रिलेशनशिप पर फुल स्टॉप लग गया है. डेक्कन क्रॉनिकल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबित दोनों का ब्रेकअप जाह्नवी के प्रोफेशनल कारणों से हुआ है. बता दें यह ब्रेकअप जाह्नवी ने अपने करियर को देखते हुए किया है. वहीं खबरों की मानें तो जाह्नवी कपूर को आजकल अपने एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है.

यहां पढ़ें:'गरम धरम ढाबा' के बाद अब वैलेंटाइन डे पर धर्मेद्र लॉन्च करेंगे 'ही मैन' रेस्तरां

रिपोर्ट के मुताबिक ईशान, जाह्नवी को लेकर बेहंद पजेसिव थे. वहीं जाह्नवी के उनके एक्स के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर ईशान के साथ रिश्ते खराब होने लगे थे. ईशान और जाह्नवी के बीच अफेयर की खबरें काफी समय से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही थीं, लेकिन किसी ने भी मीडिया के सामने इस बात का कभी इजहार नहीं किया. दोनों अपने बिगड़ते रिश्तों और अपने फिल्म करियर को संवारने के लिए दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं.

यहां पढ़ें: सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने ठुमके से लगाई स्टेज पर आग, देखें जबरदस्त Video

दोनों के बीच अफेयर की खबरें फिल्म धड़क के दौरान शुरू हुई थीं. कहा जता है कि ईशान जाह्नवी को लेकर बेहद गंभीर भी थे. फिल्म की रिलीज के बाद भी दोनों को अकसर साथ में धूमते हुए स्पॉट किया जाता रहा है. इतना ही नहीं फिल्म घोस्ट स्टोरी के प्रमोशन के दौरान भी ईशान को जाह्नवी के साथ देखा गया है. लेकिन अब दोनों की लव स्टोरी पर विराम लग गया है.

First Published : 12 Feb 2020, 08:15:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.