logo-image

Janhvi Kapoor: जहान्वी कपूर स्टेज पर हमेशा Right पैर से ही करती हैं एंट्री, जानें ऐसा क्यों?

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है. उन्होंने बताया कि वो भगवान, आस्था को बहुत ज्यादा मानती हैं, वो अंध विश्वासी हैं. 

Updated on: 03 Nov 2022, 04:05 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिली' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस फिल्म को लेकर प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को कपिल शर्मा के शो में देखा गया था, शो में जहान्वी ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर कई सारे खुलासे किए हैं. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है. उन्होंने बताया कि उनकी भगवान में बहुत आस्था है और वे अंधविश्वासी भी हैं. 

जहान्वी ने बताया,  "मैं काफी अंधविश्वासी हूं. जब भी मैं स्टेज पर कदम रखती हूं तो अपना दाहिने पैर ही पहले रखती हूं. शो आते वक्त भी ऐसा ही किया. इसके अलावा, मां और पिताजी के जन्मदिन, नए साल और अन्य विशेष अवसरों पर, मैं तिरुपति की यात्रा करना सुनिश्चित करती हूं और गुरुवार को मैं शाकाहारी हूं." बता दें एक्ट्रेस को शो में पिता बोनी कपूर (Boney kapoor) के साथ देखा गया था, इस दौरान उन्होंने भी अपनी बेटी से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. 

ये भी पढ़ें-Vicky Kaushal: विक्की कौशल का उनकी मां के लिए प्यार देख फैंस हुए भावुक

'मिली' में लीड रोल निभाएंगी एक्ट्रेस

वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो 25 साल की एक्ट्रेस  जहान्वी ने 'धड़क' जैसी फिल्मों में काम किया है, फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में एक भारतीय वायु सेना अधिकारी और कारगिल युद्ध के दिग्गज गुंजन सक्सेना की भूमिका निभाई है.  बाद में वह हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' और 'गुड लक जेरी' का भी हिस्सा बनीं, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई. अब, एक्ट्रेस 'मिली' में मुख्य किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसमें वह एक फ्रीजर में फंसने के बाद अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष करती नजर आएंगी.