logo-image

जैकलीन जल्द जा सकती हैं जेल, नहीं मिलेगी सलमान की कोई मदद!

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ (Jacqueline Fernandez) का नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आने के बाद ये खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच उनकी सह-कलाकार ने सलमान को लेकर कुछ तीखी बातें कह दी हैं.

Updated on: 06 Dec 2021, 11:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ (Jacqueline Fernandez) का नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में सामने आने के बाद ये खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच बीते दिन रविवार को खबर आ रही थी कि जैकलीन को विदेश जाने से पहले ईडी (Enforcement Directorate) ने एयरपोर्ट पर ही रोक लिया था. साथ ही उन्हें लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया था. फिर हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी ने उन्हें समन भेजा है. जिसमें कहा गया है कि उन्हें 10 दिन के अंदर प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना है. ऐसे में लोग ये कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही जैकलीन की गिरफ्तारी हो सकती है.

इस बीच मामले को लेकर उनकी एक सह-कलाकार का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा, संभावना नहीं है कि उनके करीबी दोस्त और मेंटॉर कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) भी उन्हें इस गहरे संकट से बाहर निकालने में मदद कर पाएंगे. उनका कहना है कि ऐसे समय में उनके तथाकथित करीबी दोस्त गायब हो जाते हैं. हालांकि, वो इस पर और टिप्पणी करना पसंद नहीं करते हैं. इसके अलावा उन्होंने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को लेकर कहा कि ''वह बहुत अच्छी इंसान हैं. लेकिन हमेशा अपना भला चाहती हैं. वह हमेशा अच्छी जिंदगी चाहती हैं. जो उनके लिए सबसे अच्छा हो.''

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन (Jacqueline Fernandez) पर आरोप है कि उन्होंने 200 करोड़ के एक्सटॉर्शन केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों के गिफ्ट लिए हैं. जिनमें सुकेश ने एक्ट्रेस को 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की फारसी बिल्लीयां गिफ्ट की थी. साथ ही एक्ट्रेस और सुकेश की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. जिसमें वो आरोपी के काफी करीब दिख रही थी. ऐसे में ईडी उनसे पूछताछ कर रही है.

बता दें कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के साथ-साथ डांसिंग स्टार नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम भी इस मामले से जुड़ रहा है. नोरा पर भी आरोप है कि उन्होंने भी सुकेश से महंगी कार गिफ्ट के तौर पर ली थी. जिसके चलते बीते दिनों उन्हें भी पूछताछ के लिए तलब किया गया था.