logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जानलेवा कोरोना के बीच मदद करने खुद सड़कों पर उतरीं जैकलीन

कोरोना की दूसरी लहर में हालात ऐसे हैं की अगर कोरोना हो जाए तो जान बचाना नामुमकिन सा लग रहा है. और ऐसे समय में जब जान पर बन आई है तब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस खुद सड़क पर उतर कर लोगों की मदद कर रही हैं.वैसे तो इन मुश्किल हालातों में बॉलिवुड के कई सिता

Updated on: 06 May 2021, 09:00 PM

New Delhi:

कोरोना की दूसरी लहर में हालात ऐसे हैं की अगर कोरोना हो जाए तो जान बचाना नामुमकिन सा लग रहा है. और ऐसे समय में जब जान पर बन आई है तब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस खुद सड़क पर उतर कर लोगों की मदद कर रही हैं.वैसे तो इन मुश्किल हालातों में बॉलिवुड के कई सितारों ने जरूरतमंद लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है. इस लिस्ट में सोनू सूद, सलमान खान जैसे नाम शुमार हैं और अब इसमें जैकलीन का नाम भी शामिल हो गया है. दरअसल, लॉकडाउन और तेजी से फैलते कोरोना के बीच लोगों का सहारा बनने के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में YOLO नाम के फाउंडेशन की स्थापना की है.

इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि वे कई और एनजीओ के साथ मिलकर सोसाइटी में अलग-अलग जरूरतमंद चीजों को पूरा करती रहेंगी. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे गरीबों को खाना बाटती दिख रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है एक्ट्रेस ने YOLO फाउंडेशन का टॉप भी पहना हुआ है, साथ ही डेनिम जीन्स भी. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

इससे पहले जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर YOLO फाउंडेशन की घोषणा करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हमारे पास एक यही लाइफ है, हमें इस दुनिया के लिए वो कर लेना चाहिए जो हम कर सकते हैं! मुझे YOLO फाउंडेशन के लॉन्च की घोषणा करते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है...नेक की कहानियां बनाने और साझा करने के लिए पहली पहल"

इससे पहले जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर YOLO फाउंडेशन की घोषणा करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हमारे पास एक यही लाइफ है, हमें इस दुनिया के लिए वो कर लेना चाहिए जो हम कर सकते हैं! मुझे YOLO फाउंडेशन के लॉन्च की घोषणा करते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है...नेक की कहानियां बनाने और साझा करने के लिए पहली पहल". जैकलीन द्वारा उठाए इस कदम की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. 2020 में लगे लॉकडाउन के दौरान जैकलीन सलमान खान के फार्म हाउस पर रुकी हुई थी. लेकिन इस बार जैकलीन मुंबई में ही हैं.