logo-image

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग में लगी आग, रौंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Jacqueline Fernandez Building Catches Fire: बीते दिन 6 मार्च की रात मुंबई में 13वीं मंजिल पर जैकलीन फर्नांडीज के आलीशान नए अपार्टमेंट में आग लग गई.

Updated on: 07 Mar 2024, 08:43 AM

New Delhi:

Jacqueline Fernandez Building Catches Fire: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक खौफनाक हादसा हुआ है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह  जाएंगे. 6 मार्च को मुंबई में एक अनचाही घटना घटी. बांद्रा वेस्ट के पाली हिल इलाके में नवरोज हिल सोसायटी में (Jacqueline Fernandez Building) आग लगने की घटना हुई. गौरतलब है कि यहीं पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) रहती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौभाग्य से अभी तक किसी के घायल होने की कोई घटना सामने नहीं आई है. 

मुंबई में जैकलीन फर्नांडीज की 17 मंजिला इमारत में आग लग गई
6 मार्च को 17 मंजिला इमारत में आग लग गई, जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज रहती हैं. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, आग कथित तौर पर विशाल इमारत की 13वीं मंजिल पर एक रसोईघर में लगी. एक नगर निकाय अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ''नरगिस दत्त रोड पर स्थित आवासीय इमारत में रात करीब आठ बजे आग लग गयी.'' जिस फर्श पर आग लगी उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन का घर इसी बिल्डिंग में 5 बीएचके का आलीशान घर है. उन्होंने 2023 में नया घर खरीदा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

जैकलीन फर्नांडीज का वर्क फ्रंट
अपने प्रोफेशनल प्रंट पर, जैकलीन, जो अटैक, राम सेतु, सर्कस और बच्चन पांडे सहित कई फिल्मों में दिखाई दी हैं, प्रेजेंट में अपने आने वाले प्रोजेक्ट, 'वेलकम टू द जंगल' की तैयारी कर रही हैं. यह फिल्म लोकप्रिय वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. इसमें अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जॉनी लीवर, परेश रावल, लारा दत्ता, राजपाल यादव, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और दिशा पटानी जैसे कलाकारों की टीम है.

मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, श्रेयस तलपड़े ने आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी शेयर की. उन्होंने कहा, "यह इन सभी लोगों के एक साथ आने और एक तरह का स्टंट करने के बारे में एक बहुत ही दिलचस्प और मजेदार कहानी है.आइए सेट पर कुछ पागलपन करें, और सुनिश्चित करें कि हम लोगों का मनोरंजन करें. मैं देख रहा हूं हम मार्च में होने वाले अगले बड़े इवेंट के लिए तत्पर हैं." उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इसमें उनके और तुषार कपूर के कुछ जंगली सीन हैं.

यह भी पढ़ें - Dharmendra Health Update:शादी में डांस करते हुए घायल हो गए थे धर्मेंद्र, जानें अब कैसा है हाल

निर्देशक अहमद खान 'वेलकम टू द जंगल' का निर्देशन कर रहे हैं, जो इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है, और फैंस बड़े पर्दे पर इस अद्भुत कलाकारों का जादू देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.