logo-image
लोकसभा चुनाव

Cannes Film Festival में जैकलीन फर्नांडीज ने ढाया कहर, गोल्डन शिमरी गाउन में लूटी महफिल

Cannes Film Festival Jacqueline Fernandez: ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवाणी के बाद, बॉलीवुड स्टार जैकलीन फर्नांडीज ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में सुर्खियां बटोरीं.

Updated on: 21 May 2024, 03:00 PM

नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नांडीज उन बॉलीवुड डीवाज़ की लिस्ट में शामिल हो गईं, जिन्होंने इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया और दुनिया के सामने अपनी डीवा वाइब्स का प्रदर्शन किया. जैकलीन सोमवार शाम को लक्जरी ऑटोमोटिव ब्रांड बीएमडब्ल्यू के साथ मिलकर रेड कार्पेट पर चलीं. रेड कार्पेट के लिए, एक्ट्रेस ने शिमरी पिंक गोल्ड गाउन चुना, जिसे मिकेल डी कॉउचर द्वारा डिजाइन किया गया था. जैकलीन ने हसनज़ादे ज्वेलरी के साथ ड्रेस को स्टाइल किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueliene Fernandez (@jacquelienefernandez)

रेस 2 स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इवेंट का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें रेड कार्पेट पर चलते देखा जा सकता है. अपने पोस्ट में उन्होंने 'उत्तम' रेड कार्पेट एक्सपीरियंस के लिए बीएमडब्ल्यू को धन्यवाद भी दिया. जैकलीन द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने कान्स 2024 में उनके लुक पर अपने विचार देने में काफी तेजी दिखाई. एक यूजर ने लिखा, 'बॉडी इज बॉडीइंग. अपने स्टाइल और क्लास से लोगों को इंस्पायर किया. 

ऑफ-शोल्डर सिल्क गाउन में दिखीं जैकलीन

जैकलीन से पहले, कियारा आडवाणी और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड डीवाज़ ने इस साल रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई थी. कान्स के नए इवेंट के लिए, कियारा ने गुलाबी और काले रंग का एक ऑफ-शोल्डर सिल्क गाउन पहना था. अपने लुक को पूरा करते हुए, उन्होंने एक हाई बन हेयरस्टाइल चुना और नेकलेस और काले लेस वाले दस्ताने पहने. कान्स फिल्म फेस्टिवल का 76वां वर्जन 14 मई को शुरू हुआ, जिसमें फिल्म मेकर्स, एक्टर और फिल्म प्रेमियों सहित कई मशहूर हस्तियां शामिल हुए. 

एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म सेल्फी में नजर आई

इस बीच, काम के मोर्चे पर, जैकलीन को आखिरी बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी-स्टारर सेल्फी में देखा गया था, जो दीवाने नामक गीत में एक विशेष भूमिका निभा रही थी. वह अगली बार सोनू सूद के निर्देशन में बनी फिल्म फतेह में नजर आएंगी. फिल्म में सोनू एक्टिंग के साथ-साथ मुख्य भूमिका भी निभाएंगे. फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी अभी गुप्त रखी गई है.