logo-image

हॉलीवुड स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज, एक्ट्रेस ने बताया कमान का एक्सपीरियंस

जैकलीन फर्नांडीज ने जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ अपने हॉलीवुड फिल्म के बारे में खुलकर बात की और इसे एक शानदार एक्सपीरियंस बताया.

Updated on: 26 Oct 2023, 10:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने किक, मर्डर 2, रेस 3, रॉय जैसी फिल्मों से खुद को फिल्म इंडस्ट्री में स्टेबल किया है. इस महीने की शुरुआत में, अभिनेत्री ने हॉलीवुड के बारे में काफी चर्चा पैदा की जब उन्होंने एक्शन सुपरस्टार जीन-क्लाउड वान डेम के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. खबरों की माने तो अब, जैकलीन फर्नांडीज हॉलीवुड एक्शन स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक रोमांचक फिल्म कर रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें इटली में फिल्माई गई एक फिल्म में वैन डेम के साथ कोलाब्रेशन करने का मौका मिला.

इटली में जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक फिल्म की शूटिंग की

जैकलीन फर्नांडीज ने जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ अपने हॉलीवुड सहयोग के बारे में खुलकर बात की. हाल ही में बातचीत के दौरान, जैकलीन फर्नांडीज ने हॉलीवुड एक्शन स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ साथ काम करने को लेकर अपना एक्साइटमेंट बताया. उन्होंने मेंशन किया कि हाल ही में इटली में जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक फिल्म की शूटिंग की. एक्ट्रेस ने  वैन डेम  की तारीफ करते हुए उन्हें महान कहते हुए साथ काम करना एक वंडरफुल एक्सपीरियंस  था. उन्होंने खुलासा किया कि वह एक वास्तविक एक्शन हीरो है, जिसकी वह बचपन से फैन रही है, और उनकी फिल्मों में देखती रही हैं.

बचपन से जीन-क्लाउड वैन डेम की फैन रही हैं जैकलीन फर्नांडीज 

अभिनेत्री ने कहा, मैंने हाल ही में इटली में जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक फिल्म की शूटिंग की और ऐसे आइकन और लीजेंड, एक सच्चे एक्शन हीरो के साथ काम करना बहुत अच्छा था, जिसे मैंने देखा है और उनकी फिल्मों के साथ बड़ी हुई हूं. उन्होने यह शेयर किया कि वह लंबे समय से हॉलीवुड अभिनेता की बहुत बड़ी फैन रही हैं, उनका परिवार उनके पास उनकी सभी फिल्मों का कलेक्शन है. वे अक्सर उन्हें देखते हैं. उन्होंने आगे कहा, "मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं कभी उनके साथ फिल्म शूट करूंगी.

 

काम के मोर्चे पर, जैकलीन फर्नांडीज, जो अटैक, राम सेतु, सर्कस, बच्चन पांडे और कई अन्य फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं. अब अपनी आगामी फिल्म वेलकम 3 के लिए तैयारी कर रही हैं. यह फिल्म फेमस वेलकम की तीसरी किस्त है. फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जॉनी लीवर, परेश रावल, लारा दत्ता, राजपाल यादव, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और दिशा पटानी जैसे कलाकारों की टोली शामिल है.