logo-image

Jacqueline Fernandez: हॉलीवुड के इस स्टार के साथ नजर आईं जैकलीन, नए प्रोजेक्ट की तरफ किया इशारा 

श्रीलंकाई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में बॉलीवुड सितारे जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 30 Sep 2023, 07:12 AM

New Delhi:

Jacqueline Fernandez Post:जैकलीन फर्नांडीज एक श्रीलंकाई एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में सफल रही हैं. एक्ट्रेस ने बालीवुड को कई सारी सफल फिल्में दी हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के बाद अब जैकलीन जल्द ही हॉलीवुड में एंट्री मारने के लिए तैयार हैं. बता दें कि, हाल ही में, जैकलीन फर्नांडीज ने हॉलीवुड एक्शन लीजेंड जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. एक्टर के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सितारों ने भी कमेंट किया. जैकलीन के को-स्टार रह चुके वरुण धवन ने भी इस पोस्ट पर अपना रिएकिशन दिया.

वरुण धवन ने जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ जैकलीन फर्नांडीज की फोटो पर दिया रिएक्शन 
29 सितंबर को, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हॉलीवुड एक्शन स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक तस्वीर साझा की. यह तस्वीर इटली में ली गई थी जहां एक्ट्रेस कथित तौर पर छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा, "इटली में मजा आ रहा है अंदाजा लगाएं #छुट्टियां #फैशन #मस्ती"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jean-Claude Van Damme (@jcvd)

वरुण धवन ने सबसे पहले कमेंट सेक्शन में लिखा, "लीजेंड मैं वैन डैम जैकी के बारे में बात कर रहा हूं." इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को बधाई देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, "बधाई हो @jacquelinefernandez, आप हमेशा नई ऊंचाइयों को छू रही हैं और सीमाएं तोड़ रही हैं."

वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज का वर्कफ्रंट
वरुण धवन को आखिरी बार नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'बवाल' में जान्हवी कपूर के साथ देखा गया था. फ़िल्म जुलाई में रिलीज़ हुई थी और इसे ज़्यादातर मिले-जुल रिव्यूज मिले. वह अगली बार वीडी18 में दिखाई देंगे, जो एटली द्वारा निर्मित और कैलीज़ द्वारा निर्देशित फिल्म है. इसमें वामिका गब्बी भी लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. दूसरी ओर, जैकलीन को आखिरी बार रोहित शेट्टी की 2022 की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था. वह अब सोनू सूद के साथ 'फतेह' नामक फिल्म की तैयारी कर रही हैं.