logo-image

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज Jacqueline से होगी पूछताछ, दिल्ली पुलिस ने तैयार की सवालों की लिस्ट

कलीन आज सुबह 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित EOW ऑफिस में पेश होंगी. वहीं इससे पहले 29 अगस्त को भी दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को समन जारी किया था.

Updated on: 14 Sep 2022, 11:10 AM

highlights

  • चार्जशीट में जैकलीन को भी बनाया आरोपी 
  • EOW के सामने पेश होंगी जैकलीन
  • दिल्ली पुलिस ने दो बार जारी किया समन

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस  की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही. सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की जाएगी. बता दें दिल्ली पुलिस की अपराधिक शाखा (EOW)ने आज जैकलीन को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है. बता दें जैकलीन आज सुबह 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित EOW ऑफिस में पेश होंगी. वहीं इससे पहले 29 अगस्त को भी दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को समन जारी किया गया था. पुलिस अब तक एक्ट्रेस को दो बार समन भेज चुकी हैं. जैकलीन किसी कारणों के चलते दिल्ली पुलिस के सामने पेश नहीं हुई. लेकिन इस बार दिल्ली पुलिस के सख्त निर्देश के चलते जैकलीन को आज पेश होना पड़ेगा.

मिली जानकारी के मुताबिक, EOW ने सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है. पूछताछ में जैकलीन से सुकेश से उनके संपर्क के बारे में पूछा जा सकता है. साथ ही वो सुकेश से कितनी बार मिली. इसके अलावा जैकलीन को सुकेश की तरफ से दिए गए गिफ्ट के बारे में भी पूछा जा सकता है. पुलिस की अपराधिक शाखा के मुताबिक,ये पूछताछ दो दिन तक भी चल सकती है. 

नोरा फतेही  से 7 घंटे तक की पूछताछ

वहीं इससे पहले 2 सितंबर को  नोरा फतेही से 7 घंटे तक  EOW ने पूछताछ की थी. इस पूछताछ में पता चला था सुकेश ने जैकलीन के महंगे गिफ्ट्स के अलावा बीएमडब्ल्यू कार भी उपाहर में दी थी. सुकेश जैकलीन और नोरा दोनों से अलग अलग संबंध में थे. बता दें इस पूछताछ में नोरा से 50 से ज्यादा सवाल किए गए थे. जानकारी के मुताबिक सुकेश ने जैकलीन के परिवार वालों को भी महंगे गिफ्ट्स दिए थे. पिछले साल अप्रैल में सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ED ने उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी. जैकलीन और सुकेश लंबे समय से रिलेशन में थे और जैकलीन को सुकेश के बारे में सब कुछ पता था, इस लिहाज से चार्जशीट में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया.