logo-image

जैकलीन से लेकर कैटरीन कैफ तक, इन एक्ट्रेसेस ने दुनिया से छुपाया अपना प्यार

बॉलीवुड में ऐसी कई खूबसूरत अदाकाराएं हैं जो अपने सीक्रेट रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. इनमें जैकलीन फर्नांडिस, कटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर से लेकर मौनी रॉय तक शामिल हैं. ये सभी अभिनेत्रियां अपने प्यार को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहती.

Updated on: 30 Jun 2021, 11:57 AM

highlights

  • जैकलीन फर्नांडिस, कटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर भी शामिल
  • टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी रिलेशनशिप में हैं
  • मिनिषा लांबा तलाक के बाद एक बार फिर रिलेशनशिप में हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भले ही सिल्वर स्क्रीन पर अपने प्यार का इजहार कर दें, लेकिन असल जिंदगी में वह अपने रिलेशनशिप को मीडिया से दूर रखना पसंद करती हैं. जी हां, बॉलीवुड में ऐसी कई खूबसूरत अदाकाराएं हैं जो अपने सीक्रेट रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस साउथ बिजनेसमैन के साथ गुप्त रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक-दूजे के प्यार में पागल हो रहे हैं. जबकि मौनी रॉय अपने बॉयफ्रैंड सूरज नांबरिया के साथ सोशल मीडिया की गर्माहट बढ़ा रही हैं. ये सभी मीडिया की नजरों से बचती रहती हैं, और अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी साध रखी है. इनके अलावा भी बॉलीवुड की ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो चोरी छिप्पे इश्क का गुल खिला रही हैं. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत का पासपोर्ट हुआ रिन्यू, शेयर की हंसती हुई तस्वीर

जैकलीन फर्नांडिस- अपने धमाकेदार डांस और खूबसूरत अदाओं से हर किसी को दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछली बार जैकलीन का नाम साजिद खान से जुड़ा था. अब खबरें हैं कि जैकलीन एक शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं. इतना ही नहीं वो बहुत जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक नए घर में शिफ्ट भी होने वाली हैं. जैकलीन ने अभी तक इन बातों का खुलासा नहीं किया है. खबरों की मानें तो जैकलीन इन दिनों जिस शख्स के साथ रिलेशनशिप में है वो कोई अभिनेता नहीं है बल्कि दक्षिण के रहने वाले कोई बिजनेसमैन हैं.

कटरीना कैफ- इन दिनों बॉलीवुड के इन दो लव बर्ड्स विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की खूब चर्चा हो रही है. बीते साल से ही इन दोनों की डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ा था. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी दिनों तक सिंगल रहीं, लेकिन अब उनके और विक्की कौशल के इश्क के चर्चे हो रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप पर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने मुहर लगा दी है. हर्षवर्धन ने एक इंटरव्यू में कहा कि कैटरीन और विक्की कौशल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

श्रद्धा कपूर- इस बात से बहुत कम लोग वाकिफ होंगे कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पिछले कई सालों से फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं. श्रद्धा अपने रिश्ते को हमेशा से ही गुप्त रखना चाहती हैं. ये कपल अपने रोमांस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं, शायद ही इन्हें कभी एक साथ कहीं स्पॉट किया गया हो. हाल ही में दोनों को श्रद्धा कपूर की कजिन प्रियांक कपूर की शादी में एक साथ देखा गया था. श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर को भी दोनों के रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं पता है.

ये भी पढ़ें- स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर वैक्सीन लगवाने पहुंची मलाइका अरोड़ा, हुईं ट्रोल

मिनिषा लांबा- एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) इन दिनों एक प्यारे शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं. मिनिषा साल 2005 में जिमी शेरगिल के साथ 'यहां' मूवी से फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'बचना ऐ हसीनों', 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड' और 'वेल डन अब्बा' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. मिनिषा ने साल 2015 में रयान थाम (Ryan Tham) से शादी की थी मगर उनकी यह शादी ज्यादा नहीं चल सकी और पिछले साल दोनों ने तलाक ले लिया. हाल ही में मिनिषा ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है. लेकिन उन्होंने उस शख्स के बारे में ज्यादा कोई जानकारी नहीं दी. 

मौनी रॉय- टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक तहलका मचाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जितनी सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना पसंद करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी इन दिनों सूरज नांबरिया के साथ रिलेशनशिप में हैं. मौनी ने सूरज के परिवार के साथ सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं. इससे साफ जाहिर होता है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी गंभीर हैं. खबरों के मुताबिक इस साल के आखिरी तक दोनों शादी भी कर सकते हैं.