logo-image

19 सितंबर को जैकलीन फर्नांडिस से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फिर से होगी पूछताछ

जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कल यानि 19 सितंबर सुबह 11 बजे EOW के सामने पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

Updated on: 18 Sep 2022, 09:54 PM

नई दिल्ली :

जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कल यानि 19 सितंबर सुबह 11 बजे EOW के सामने पूछताछ के लिए बुलाया गया है. वहीं हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) से इस मामले में पूछताछ की गई थी. इसके पहले भी 2 सितंबर को नोरा  (Nora Fatehi) से पूछताछ की जा चुकी है. आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बीते बुधवार भी पूछताछ की थी, उस दौरान उनसे 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई थी. इसमें ठगी के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उनके रिश्ते और लेन-देन की जानकारी लेने की कोशिश की गई थी. कार्रवाई के दौरान जैकलीन (Jacqueline Fernandez)  काफी ज्यादा घबराई नजर आईं थी.

यह भी जानिए -  टीवी एक्ट्रेस Nishi Singh का हुआ निधन, पति ने किए कई सारे खुलासे....

वहीं 1-2 बार वह बेहद भावुक भी हो गई और अपने सामने पिंकी ईरानी को देखकर उसी पर आरोप लगाने लगी थी. इसके साथ ही हम आपको जानकारी दे दें कि EOW के अधिकारी जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की पिछले बार की पूछताछ से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हुए थे, जिसके चलते उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

कहा ये भी जा रहा था कि एक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) और पिंकी ईरानी के जवाब एक दूसरे से काफी अलग थे. वहीं इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में टीवी इंड्रस्टी की एक्ट्रेस निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का नाम भी शामिल हुआ है.