News Nation Logo

सुकेश से शादी करना चाहती थी Jacqueline, मानती थीं ड्रीम मैन- जांच में खुलासा

Written By : rumman | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 16 Sep 2022, 05:29:31 PM
जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने बुधवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और पिंकी ईरानी से पूछताछ की थी. बता दें जब आमने सामने बैठकर दोनों से पूछताछ की गई तो जांच अधिकारी परेशान हो गए हर सवाल के बाद दोनों के बीच काफी देर तक बीच बचाव करना पड़ता था. सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच काफी तीखी नोकझोंक हुई दोनों आपस में लड़ते रहे पिंकी इरानी कह रही थी कि जैकलीन झूठ बोल रही है. वहीं जैकलीन कह रही थी कि पिंकी झूठ बोल रही है. पुलिस टीम के सामने दोनों की लंबी तीखी झड़प हुई दोनों का आपस में आमना सामना होने पर करीब 2 घंटे तक लंबी लड़ाई चली. पूछताछ में पता चला कि पिंकी ईरानी ने ही जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था और पिंकी ईरानी के जरिए ही सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन को गिफ्ट्स भिजवाया करता था.

 पिंकी लगातार कह रही थी कि जैकलीन को सब पता था कि सुकेश ठगी में शामिल है और सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग  मामले में जेल जाने के बाद भी जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लिए. जैकलीन का कहना था कि पिंकी झूठ बोल रही है और उसको सुकेश के बैकग्राउंड के बारे में जानकारी नहीं थी. इन आरोप प्रत्यारोपों के बीच दोनों के बीच जमकर गाली गलौच हुई. दोनों ने लगातार एक दूसरे को गालियां दी.  पुलिस टीम बीच बचाव कर रही थी.

सुकेश को ड्रीम मैन मानती थी जैकलीन 

जैकलीन ने पुलिस टीम से भी शिकायती लहजे में कहा कि नोरा फतेही ने भी सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लिए थे फिर उनसे अलग ट्रीटमेंट क्यों हो रहा है पूछताछ के दौरान जैकलीन और पिंकी कई बार एक दूसरे पर गुस्से में झपटी जिसके बाद हिला पुलिस टीम को बीच बचाव करना पड़ा. बता दें  पुलिस ने इस दौरान कई बार पूछताछ से ब्रेक दिया और दिल्ली के नामी रेस्टोरेंट्स से उनके लिए स्नैक्स मंगाए पिंकी ईरानी का कोड वर्ड 'एंजेल' था. उसने नोरा और जैकलीन से अपना परिचय एंजेल कोड नाम से दिया. वहीं जैकलीन चंद्रशेखर से इतनी प्रभावित थीं कि वो सुकेश को "अपने सपनों का आदमी" कहती थीं और  उससे शादी करने की सोच रही थी.

पूछताछ  में पता चला कि राजनीतिक पहुंच व पैसे वाला व्यक्ति समझ कर प्रभावित होकर जैकलिन ने उससे शादी करने का प्रस्ताव देकर दोस्ती कर ली थी. जैकलिन ने सलमान खान और अक्षय कुमार से सुकेश से शादी करने की बात साझा की थी पूछताछ में जैकलिन ने बताया है कि उन्हें पता नहीं था कि सुकेश पहले से शादीशुदा है.

 

First Published : 16 Sep 2022, 05:27:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.