logo-image

VIDEO: फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए राजस्थान पहुंचीं जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी अपडेट किया है

Updated on: 17 Feb 2021, 03:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की शूटिंग के लिए राजस्थान पहुंच गई हैं. यह फिल्म के लिए जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का पहला शूट शेड्यूल है और सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई स्टोरी इस बात का सबूत है कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. जैकलीन सुबह की फ्लाइट से अपनी टीम के साथ राजस्थान के लिए रवाना हो गयी हैं. ऐसे में, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी अपडेट किया है.

यह भी पढ़ें: पिता के ऑटो में बैठकर फंक्शन में पहुंचीं मिस इंडिया रनरअप Manya, देखें Video

इस फिल्म में हाउसफुल 2 और 3 के बाद अपने को-स्टार अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के पास इस वक्त 4 बड़े बजट फिल्में हैं और एक के बाद एक शूट के साथ उनका शूटिंग शेड्यूल फुल-पैक है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) जनवरी के पूरे महीने के दौरान भूत पुलिस और सर्कस की शूटिंग में व्यस्त थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी आगामी फिल्मों में उद्योग के बड़े नामों के साथ कुछ दमदार फिल्मों के जरिये अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगी. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की बिग बजट फिल्मों में, रोहित शेट्टी का निर्देशन में बनी सर्कस है, जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी, साथ ही वह सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस में, सलमान खान के साथ किक 2 और हाल ही में घोषित बच्चन पांडे में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: बॉडीकॉन ड्रेस में दिखा शाहरुख खान की बेटी सुहाना का ग्लैमरस अंदाज, देखें स्टाइलिश लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस तस्वीर में वे जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपने ग्रेसफुल और सेंसिबल लुक को कैसे मेंटेन कर रही हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की इस बोल्ड तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. जैकलीन ने अपने फैंस को स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अपनी फिटनेस सीरीज शुरू की है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का 20 मिनट का वर्कआउट वीडियो फैंस को प्रेरित करने का एक तरीका है, ताकि उनके फैंस जहां भी हों, असानी से वर्कआउट कर सकें.