logo-image

Money laundering Case: जैकलीन को कोर्ट से राहत, अब 10 नवंबर को होगी अगली सुनवाई

जैकलीन पटियाला कोर्ट पहुंच गई हैं. 

Updated on: 22 Oct 2022, 03:15 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लंबे समय से मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money laundering case) में फंसी हुई हैं, इस सिलसिले में वो आज पटियाला कोर्ट पहुंची. वह पिछली बार की तरह इस बार भी वकील की वेशभूषा में कोर्ट पहुंची. बता दें इस मामले में कोर्ट ने उनको बड़ी राहत दे दी है, अब इस मामले में अगली सुनवाई 10 नवंबर को होगी. फिलहाल उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई है, पिछले महीने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के ठगी मामले में उन्हें अंतरिम जमानत मिली थी. जिसके बाद जैकलीन ने पटियाला कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. इसी याचिका को लेकर अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जवाब दाखिल करने को कहा था. जिस पर आज सुनवाई होनी थी. 

बता दें, इस केस के सिलसिले में ई़डी कई बार जैकलीन से पूछताछ कर चुका है. पिछले महीने ई़डी ने जैकलीन के साथ साथ नोरा से भी पूछताछ की थी.उनकी ये पूछताछ 15 घंटे चली, इस दौरान कई अहम खुलासे भी हुए. जैकलीन ने बताया वो सुकेश को अपना ड्रीम मैन मानती थी वह उनसे शादी करना चाहती थी. जैकलीन ने ये भी बताया कि वो सुकेश के बारे में पहले कुछ नहीं जानती थी, लेकिन जब उन्हें पता चला तो उन्होंने सुकेश से संपर्क तोड़ने की कोशिश की. पूछताछ में ये भी सामने आया था कि सुकेश इन एक्ट्रेसस को महंगे गिफ्टस भेजता था. 17 अगस्त को ईडी ने उनके खिलाफ चार्जशीट दायर की थी.

ईडी का मानना था सुकेश के बारे में सब कुछ जानने के बाद भी जैकलीन उनके गिफ्ट्स कबूल करती रहीं, जिसके बाद ई़डी ने जैकलीन को आरोपी बनाया. वहीं सोशल मीडिया पर जैकलीन की कई फोटोज भी वायरल हुई. 

कोर्ट ने बढ़ाई बेल