logo-image

Money laundering case: जैकलीन को जमानत या जेल? 15 नवंबर तक टला फैसला

जैकलीन  फर्नांडिस आज जमानत के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पहुंच गई हैं

Updated on: 11 Nov 2022, 04:38 PM

मुंबई:

 जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline fernandez) को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. फिलहाल एक्ट्रेस जमानत पर ही रहेंगी, बता दें आज इस मामले पर फैसला टाल दिया गया है. अब 15 नवंबर को इस पर फैसला आ सकता है. कल कोर्ट में सुनवाई के दौरान पटियाला कोर्ट में पिंकी ईरानी भी पेश किया गया था. कोर्ट ने इस मामले को लेकर सवाल भी किया था, जब बाकी आरोपी जेल में हैं, तो जैकलीन को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. बता दें जैकलीन की अंतरिम बेल 10 नवंबर को खत्म हो गई थी. लंबे समय से सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय जैकलीन के खिलाफ है.

ईडी ने जैकलीन के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी, जिस दौरान जैकलीन से पूछताछ की गई थी. ईडी का कहना है जैकलीन ने जांच में ईडी का सहयोग नहीं किया है.वहीं जैकलीन के वकील का कहना है कि जैकलीन ने जांच में पूरा सहयोग किया है. साथ है जैकलीन पर आरोपी सुकेश से महंगे गिफ्ट्स लेने का भी आरोप है. ईडी का कहना है कि जैकलीन को ठग सुकेश के बारे में पहले से सब कुछ पता था, लेकिन तभी भी वो सुकेश के साथ संपर्क में थी और उनसे गिफ्ट्स लेती थीं.

नोरा फतेही से भी हुई पूछताछ

वहीं इस मामले में नोरा फतेही से भी पूछताछ की गई थी, जिस दौरान खुलासा हुआ कि नोरा भी सुकेश से गिफ्ट्स लेती थी. फिलहाल सुकेश 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है.  26 सितंबर को जैकलीन के वकील ने उनके लिए जमानत याचिका दायर की गई थी.बता दें जैकलीन पर देश छोड़ना का भी आरोप है, ED का कहना है कि लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद वो ऐसा नहीं कर सकी.