logo-image

जैकलीन को है घुड़सवारी का शौक, शेयर किया वीडियो

जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) यहां जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो पूरे आत्मविश्वास के साथ घुड़सवारी कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया था. फोटो में वे घोड़े को चूमते हुए नजर आ रही हैं.

Updated on: 07 Mar 2021, 09:04 AM

highlights

  • जैकलीन फर्नांडिस ने हॉर्स राइडिंग का वीडियो शेयर किया
  • वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं
  • अक्षय के साथ रामसेतु में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की खूबसूरती के काफी चर्चे होते हैं. अपने जबरदस्त डांस और ड्रेसिंग सेंस को फैन्स खूब पसंद करते हैं. अपने नए शौक से वे अक्सर लोगों को चौंकाती रहती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने नए शौक को फैंस के संग शेयर किया. इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे हॉर्स राइडिंग करती नजर आ रही हैं. वे इस तरह से घोड़े को दौड़ा रही हैं, जैसे पुरानी फिल्मों में हीरो दौड़ाते थे. अब उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) यहां जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो पूरे आत्मविश्वास के साथ घुड़सवारी कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया था. फोटो में वे घोड़े को चूमते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आपका स्वागत है होम एस्पेला. वीडियो शेयर करके जैकलीन ने बताया कि उन्होंने होर्स-राइडिंग के सेशन में भाग लिया. उनके इस वीडियो पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

स्टंट करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं 

फोटो- ऐसा रहा मिथुन चक्रवर्ती का अब तक का सफर, आज ज्वाइन कर सकते हैं बीजेपी

इससे पहले उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें वो हवा में एक खतरनाक स्टंट करती हुईं नजर आ रही थीं. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ऊपर से नीचे.' इस तस्वीर में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) एक आइवरी करल की लियोटार्ड (स्किन टाइट सिंगल ड्रेस जो पूरे शरीर को कवर करती है) पहने हुए हैं. वह केवल एक कपड़े की मदद से हवा में लटकी हुई दिखाई दे रही हैं, वह भी यह कपड़ा उन्हें उनकी कमर के पास से सपोर्ट दे रहा है.

फोटो- 'एक विलेन रिटर्न्स' पर संकट, पुलिस ने इस वजह से रोकी शूटिंग

रामसेतु में नजर आएंगी

आने वाले समय में जैकलिन फर्नांडिस 3 फिल्मों में जलवा दिखाएंगी. जैकलीन जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे', 'भूत पुलिस' और 'सर्कस' में नजर आएंगी. इसके साथ ही खबरों की मानें तो जैकलीन फर्नांडिस एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म राम सेतु में भी नजर आने वाली हैं. जैकलीन और अक्षय ने एक साथ 6 फिल्में की हैं और 'रामसेतु' इनकी 7वीं फिल्म होगी. हालांकि 'रामसेतु' के निर्माताओं ने जैकलीन फर्नांडिज के नाम का आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं किया है.