News Nation Logo

मुसीबत में जैकलीन फर्नांडीज को याद आए अपने गुरुजी, किया मंत्र जाप

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 25 Aug 2022, 05:03:14 PM
Capturefdgbyt  1

जैकलीन फर्नांडीज (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम जुड़ने की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. वो एक बेहतरीन कलाकार हैं. सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिश्तों को लेकर उन पर विवाद चल रहा है. उन्हें 200 करोड़ रुपए के ठगी मामले में आरोपी बनाया गया है. अफवाह आई थी जैकलीन सुकेश को डेट कर रही थीं. सुकेश के 200 करोड़ रुपए मामले में जैकलीन ही अहम गवाह है. हालांकि इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया. वहीं जब कोई किसी मुसीबत में फंसा होता है तो अपने भगवान को जरूर याद करता है. वहीं अपने बुरे दौर में  जैकलीन फर्नांडीज ने भी अपने गुरु को याद किया है. बॉलीवुड के कई परिवार दिल्ली के गुरुजी निर्मल सिंह पर बहुत विश्वास करते हैं. जैकलीन फर्नांडीज हाल ही में दिल्ली के छतरपुर में गुरुजी के आश्रम का दौरा करने वाली हैं. 

एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया, 'उन्होंने जुलाई में आश्रम का दौरा किया था. गुरुजी द्वारा स्थापित शिव मंदिर में आशीर्वाद लिया. जैकलीन के किसी करीबी ने उन्हें कठिन समय को बेहतर समय में बदलने के लिए छतरपुर में गुरुजी के आश्रम जाने की सलाह दी. स्रोत आगे कहते हैं, तब से जैकलीन हर जगह गुरुजी का दिया हुआ कंगन पहन रही हैं और दिन में एक बार गुरु मंत्र का जाप भी कर रही हैं. 

हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जैकलीन

मिली जानकारी के मुताबिक, जून के आखिरी सत्र में जैकलीन से मामले को लेकर कई बार पूछताछ की गई थी.  सूत्रों के अनुसार, अभिनेता को एक आरोपी के रूप में आरोपित किया गया है. 
 जैकलीन फर्नांडीज  के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो जैकलीन फर्नांडीज आगामी एंथोलॉजी फीचर वीमेन स्टोरीज के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी. उनकी कॉमेडी फिल्म सर्कस भी इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

 

First Published : 25 Aug 2022, 05:03:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो