logo-image

Jacqueline Fernandez पुलिस से छिपा रही हैं राज, सामने आया सच

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को बीते दिन दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

Updated on: 20 Sep 2022, 12:00 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को  मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सोमवार को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था.  जांच के चलते बीते दिन एक्ट्रेस दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के समक्ष एक बार फिर पेश हुईं थी. बताया जा रहा है कि जैकलीन से करीब 7 घंटे तक कल पूछताछ हुई थी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन ने उस सभी गिफ्ट्स की लिस्ट ईओडब्ल्यू को सौंप दी है, जो उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से मिले थे. आज ईओडब्लू ने जैकलीन की ड्रेस डिजाइनर लीपाक्षी को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन लीपाक्षी ने तबीयत खराब होने की बात कहकर आने से मना कर दिया. हालांकि अब लीपाक्षी को आने वाले बुधवार को पेश होने के लिए कहा गया है. 

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बीते बुधवार भी पूछताछ की थी, उस दौरान उनसे 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई थी. इसमें ठगी के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उनके रिश्ते और लेन-देन की जानकारी लेने की कोशिश की गई थी. कार्रवाई के दौरान जैकलीन (Jacqueline Fernandez)  काफी ज्यादा घबराई नजर आईं थी.

यह भी जानिए -  कश्मीर में हुई पत्थरबाजी में इमरान हाशमी को क्या सच में लगी है चोट ? खुद किया खुलासा

वहीं 1-2 बार वह बेहद भावुक भी हो गई और अपने सामने पिंकी ईरानी को देखकर उसी पर आरोप लगाने लगी थी. इसके साथ ही हम आपको जानकारी दे दें कि EOW के अधिकारी जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की पिछले बार की पूछताछ से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हुए थे, जिसके चलते उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

कहा ये भी जा रहा था कि एक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) और पिंकी ईरानी के जवाब एक दूसरे से काफी अलग थे. वहीं इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में टीवी इंड्रस्टी की एक्ट्रेस निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का नाम भी शामिल हुआ है.