logo-image

जैकलीन फर्नांडिस ने 'पानी पानी' के सेट से शेयर किया BTS Video

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और बादशाह का गाना 'पानी पानी' (Paani Paani)  रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस का अटरैक्टिव लुक देखने को मिल रहा है

Updated on: 12 Jun 2021, 10:40 AM

highlights

  • जैकलीन फर्नांडिस के 'पानी पानी' सॉन्ग को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
  • गाने को आस्था गिल और बादशाह ने मिलकर गाया है
  • जैकलीन ने इसका BTS वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपने लेटेस्ट वीडियो 'पानी पानी' (Pani Pani Song) से तहलका मचा रही हैं. हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और बादशाह का गाना 'पानी पानी' (Paani Paani)  रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस का अटरैक्टिव लुक देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि उन्होंने कैसे इस गाने के लिए राजस्थान की गर्मी में शूटिंग की है. जैकलीन ने राजस्थान की भीषण गर्मी में अपने नए म्यूजिक वीडियो 'पानी पानी' के लिए दो दिनों तक शूटिंग की थी.

यह भी देखें: नुसरत जहां का नया अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने कैप्शन में लिखा, 'हमने राजस्थानी रेगिस्तानी गर्मी में 2 दिनों में हैशटैग पानीपानी की शूटिंग की लेकिन फिर भी इस टीम ने इसे इतना आसान बना दिया! लव यू दोस्तों.' यह ट्रैक पिछले साल के विवादास्पद लेकिन फेमस 'गेंदा फूल' सॉन्ग के बाद बादशाह और जैकलीन के बीच दूसरा गाना है. जैसलमेर में शूट किया गया यह सॉन्ग 8 जून को रिलीज हुआ है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पंसद है और वो अक्सर अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के लाखों फॉलोअर्स हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

यह भी पढ़ें: फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के लिए पहली पसंद नहीं थीं तापसी पन्नू

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द ही फिल्म 'किक 2' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा फिल्म 'भूत पुलिस' में भी जैकलीन नजर आएंगी. मल्टीस्टारर इस फिल्म में सैफ अली खान भी लीड रोल में दिखाई देंगे. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और बच्चन पांडे में भी नजर आएंगी.  आखिरी बार जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) नेटफ्लिक्स थ्रिलर मिसेज सीरियल किलर में दिखाई दी थीं.

(इनपुट- आईएएनएस)